Lok Sabha Chunav 2024:सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने सचिन पायलट पर साधा निशाना,कहा-पायलट नहीं लगा पाएंगे गुर्जर वोटो में सेंध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2255929

Lok Sabha Chunav 2024:सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने सचिन पायलट पर साधा निशाना,कहा-पायलट नहीं लगा पाएंगे गुर्जर वोटो में सेंध

Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान के टोंक जिले में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने गुर्जर जाती के वोटों को लेकर सचिन पायलट पर निशाना साधा.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और टोंक सवाई माधोपुर सीट से पिछले 10 सालों से सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया मतगणना से पूर्व इन दिनों अपना अधिकांश समय बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के साथ ही साधु संतों के आशीर्वाद प्राप्त करने में बिता रहे है.

इसी बीच टोंक में पत्रकारों से बात करते हुए जौनापुरिया ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सचिन पायलट टोंक सवाई माधोपुर में गुर्जर जाती के वोटों में सेंध नही लगा पाएंगे और जाति का वोट जाति के प्रत्याशी को ही जायेगा. वह जीत हमारी होगी हम राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीत हासिल करने के साथ ही देश मे 400 पार का लक्ष्य भी पार करेंगे.

भाजपा नेता वह सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने रविवार को टोंक पंहुचकर भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. वह मतगणना की तैयारियों पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. इस दौरान पत्रकारों के साथ बात करते हुए जौनापुरिया ने सचिन पायलट द्दारा टोंक सवाई माधोपुर सीट पर गुर्जर वोटो में सेंध लगाने के सवाल पर कहा कि ऐसा नहीं होता है, सचिन पायलट गुर्जर वोटो में सेंध नही लगा सकता हैं.

पार्टी के नाते प्रचार करना अलग बात है, लेकिन चुनावों में जाति का वोट जाति के प्रत्याशी को ही मिलता है और इस बार भी ऐसा ही होगा वह पायलट सेंधमारी में कामयाब नहीं होंगे.क्यों की हम भी अलग अलग चुनावो में जाति के लोगो वह जनता के बीच जाते है,लेकिन जनता ऐसे मामलों में जाति से जुड़े प्रत्याशी को ही वोट करती है.बनास नदी निर्माणधीन पुल के गडर गिरना गंभीर मामला है जांच होगी.

बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने एक साल पहले सबसे पहले बनास नदी पर बन रहे पूल को गुणवत्ता पर कोंग्रेस राज में सवाल उठाए थे ऐसे में 10 मई को पूल के 5 गडर गिरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित ही यह गंभीर मामला है और इसकी जांच होगी जो भी दोषी होगा उसे बक्सा नहीं जाएगा.

मैने पहले भी कहा था कि जो सेंटरिंग उपयोग में ली जा रही है. वह पुरानी है. वह निर्माण के दौरान ही कई जगह जंग लगे लोहे के सरिए नजर आए थे, अब आंधी में 5 गडर गिर जाए यह लगता नहीं है.मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर है और इसकी पूरी जांच की हम मांग करते है.

राजस्थान में 25 ओर देश मे 400 पार सीट पर जीत का दावा
सुखबीर सिंह जौनापुरिया बीजेपी के राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष होने के साथ ही पिछले 10 सालों से सांसद है. ऐसे में वह खुद की सीट और प्रदेश और देश के परिणामों से किस तरह की आशा रखते है.

सवाल पर जौनापुरिया ने कहा कि टोंक सवाई माधोपुर सीट का इतिहास और समीकरण बताते है कि भले ही वोट कम पड़े हो, लेकिन यह शादी ब्याह के कारण हुआ है और इस सीट पर मेरी जीत 1 लाख ज्यादा वोट से होगी.

वह राजस्थान में 25 सीट पर सभी सीटों पर हम जीतेंगे यह अलग बात है कि एक दो सीट पर सट्टा बाजार कुछ और कह रहा है वही कही कुछ मामले है लेकिन हम सभी 25 सीट जीतने जा रहे है वह प्रधानमंत्री जी के काम करने के अंदाज ओर जो कहा वह किया के कारण देश मे 400 पार का लक्ष्य भी पूरा होगा.

जौनापुरिया ने कार्यकर्ताओं से मन की बात चिट्ठी लिखकर कहने को क्यो कहा
सुखबीर सिंह जौनापुरिया टोंक में कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर रहे थे ,तो इस बीच पार्टी की गुटबाजी ओर कार्यकर्ताओ की सुनवाई नहीं होने के साथ ही सांसद पर चंद लोगों से घिरे रहने पर भी आवाज उठी.

इस पर सवाल करने पर जौनापुरिया ने कहा कि चिट्ठी लिखने के लिए मेने तो मजाक में कहा है में यही हु सबकी बात सुनने को ओर कार्यकर्ताओ की चिंता वाजिब है क्यो की आने वाला समय नगर निकाय चुनावों ओर पंचायत चुनावों का होगा. सबकी इच्छा टिकिट पाने की ओर संगठन के पद पाने की होती है.

टोंक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने टोंक के राजनैतिक हालातो के साथ ही मतगणना की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा और सवालों के जवाब दिए.

वहीं उन्होंने पिछले 10 सालो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश मे आये बदलाव पर भी अपनी बात रखी. वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि आज हम सब के लिए गर्व की बात है कि देश का मान-सम्मान और गौरव पूरी दुनिया मे बड़ा है.

यह भी पढ़ें:शेखावाटी यूनिवर्सिटी के मुख्य गेट पर ABVP का प्रदर्शन,शैक्षणिक व अशैक्षणिक भर्ती...

Trending news