Jodhpur News: पूर्व MLA मदेरणा ने SP की कार्यप्रणाली को लेकर उठाए सवाल, पुलिस महानिरीक्षक से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248717

Jodhpur News: पूर्व MLA मदेरणा ने SP की कार्यप्रणाली को लेकर उठाए सवाल, पुलिस महानिरीक्षक से की मुलाकात

Jodhpur News: जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा में बीते दिनों धनारी कला सरंपच प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला हुआ था. इसको मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस कारवाई को लेकर पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने सवाल उठाए हैं. 

Jodhpur News

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों धनारी कला सरंपच प्रतिनिधि पर जानलेवा हमले के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कारवाई को लेकर पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने विरोध जताया है.

ओसियां की पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस पर एकतरफा कारवाई का आरोप लगाते हुए दिन में इसको लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था. वहीं, शाम को कुछ ग्रामीणों के साथ जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विकास कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पुलिस पर एक तरफा कारवाई का आरोप लगाया.

पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात के बाद कहा कि पुलिस विशेषकर ग्रामीण पुलिस एक तरफा कारवाई करती हैय खेडापा मामले में दिनभर वहा पर अवैध रूप से खनन हो रहा था इसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. कुछ युवकों ने इसको लेकर विरोध जताया और हो सकता है आवेश में आकर गाड़ी पर डंडा मार दिया हो लेकिन पुलिस ने चार मामले दर्ज कर दिए.

पुलिस ने तो मानो उनको बडे अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है, जिनको पकड़कर थाने ले गए, उनके साथ वहा अमानवीय व्यवहार किया जा रहा था. मैंने इसको लेकर विरोध जताया कि थाने में इस तरह से किसी के साथ व्यवहार नहीं किया जा सकता है. यहा तक की उनके सिर मूंडन करवाने की बात सामने आई तो मैंने तत्काल पुलिस महानिरीक्षक को फोन किया और उन्होंने इसको रूकवाया. इसके लिए धन्यवाद दिया.

पूर्व विधायक मदेरणा ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से एक तरफा कारवाई कर रही है. पहले भी कई एसपी आए लेकिन वर्तमान में जो ग्रामीण एसपी हैं, वे इस तरह का व्यवहार कर स्वयं ही सिंघम बनने के कोशिश कर रहे हैं. थाने में किसी का विडियो बनाकर वायरल नही किया जा सकता है, उनके भी अधिकार है. ग्रामीण एसपी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए और पुलिस महानिरीक्षक को शिकायत की है. हालांकि पुलिस महानिरीक्षक ने उनको आश्वासन दिया और उसके बाद वे अपने समर्थकों के साथ रवाना हो गई. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश के बाद फिर चलेगी हीटवेव, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ेंः आज का दिन इन जातकों के लिए लेकर आएगा खुशखबरी, जानें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल

Trending news