Jodhpur News: बीजेएस में कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे से मारपीट के बाद मचा बवाल, धरने पर बैठे कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224073

Jodhpur News: बीजेएस में कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे से मारपीट के बाद मचा बवाल, धरने पर बैठे कार्यकर्ता

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर संसदीय क्षेत्र के बीजेएस स्थित गर्ल्स स्कूल के पोलिंग बूथ शुक्रवार को दूसरे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

 

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: जोधपुर संसदीय क्षेत्र के बीजेएस स्थित गर्ल्स स्कूल के पोलिंग बूथ पर लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के बेटे हर्षवर्धन सिंह ने एक व्यक्ति को फर्जी मतदाता के शक में रोका. कांग्रेस की ओर आरोप लगाया कि इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर्षवर्धन सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. सूचना पर कांग्रेस कार्यकर्ता करण सिंह के साथ वहां पहुंचे और हंगामा कर दिया. 

बीजेएस स्थित पोलिंग बूथ पर हंगामा 
वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मारपीट करने के आरोप में 1 कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है. कांग्रेस प्रत्याशी ने हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं के शामिल होने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि मैं आमरण अनशन पर बैठा रहूंगा, जब तक की पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती. वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी हंगामा खड़ा कर दिया और गिरफ्तार हुए कार्यकर्त्ता को छोड़ने की मांग करते हुए पोलिंग बूथ से धरना हटाने की मांग करने लगे.  

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट
बीजेएस में कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठे और नारेबाजी कर भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग करते रहे. हालांकि, पुलिस की समझाइश के बाद रात को करीब 11 बजे धरना खत्म किया. वहीं, मामले को लेकर डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई है. अभी किसी की भी तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. आगे रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

पढ़ें जोधपुर की एक और खबर 

Jodhpur News: जोधपुर के फलोदी में नागौर रोड क्षेत्र स्थित एक लकड़ी के कारखाने में बीती रात भीषण आग लग गई. आग से कारखाने में पड़ी बेस कीमती लकड़ी जलने की सूचना है. आग के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पर नगर परिषद की दमकल ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

रिपोर्टर- राकेश कुमार भारद्वाज

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: राजस्थान की 25 संसदीय सीट पर वोटिंग खत्म, अब रिजल्ट का इंतजार, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news