Sanchore: पंचायत समिति की साधारण सभा में हंगामा, कर्मचारियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355416

Sanchore: पंचायत समिति की साधारण सभा में हंगामा, कर्मचारियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

जालोर जिले के संचोर में चितलवाना की पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा का आयोजन किया गया. यह सभी हंगामें के भेट चढ़ गई.  इस बैठक में सड़क,बिजली और पानी सहित भ्रष्टाचार के मुद्दे छाए रहे. 

Sanchore: पंचायत समिति की साधारण सभा में हंगामा, कर्मचारियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

Sanchore news: जालोर जिले के संचोर में चितलवाना की पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा का आयोजन किया गया. यह सभी हंगामें के भेट चढ़ गई.  इस बैठक में सड़क,बिजली और पानी सहित भ्रष्टाचार के मुद्दे छाए रहे. इन मुद्दों पर जनप्रतिनिधियों ने सरकारी ऑफिस में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. बैठक में सदस्यों ने बताया कि  वहां बैठा कर्मचारी बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता. वहां कमीशन का भारी-भरकम खेल होता है. 

यह भी पढ़ेंः रात में लड़की का किया किडनेप, फिर होटल में ले जा कर की हैवानियत, भाग कर बचाई जान

जनप्रतिनिधियों ने आगे कहा कि, क्षेत्र में सड़क का घटिया निर्माण हो रहा है.  सड़क आगे बनती जा रही है और पीछे टूटती. सड़क बनाने में रेत को मिक्स किया जा रहा हैं. बिजली विभाग में लंबे समय से कमीशन का खेल चल रहा है जहां ट्रांसफार्मर बदलने के लिए पैसे देने पड़ते हैं. साथ ही यह भी कहा कि जला हुआ ट्रांसफर जमा करवाने के बाद उपभोक्ताओं को नया ट्रांसफार्मर नहीं दिया जा रहा है.

वहीं  जनप्रतिनिधियों ने बैठक में शामिल हुए नर्मदा विभाग के अधिकारी से पिछली बैठक की पालना रिपोर्ट मांगी तो कहा कि मेरी जॉइनिंग अभी हुई है.पहले की बैठक की पालना रिपोर्ट के बारे में मुझे जानकारी नहीं हैं. वहीं जलदाय विभाग के सहायक अभियंता गंगाराम पारेगी से जलदाय विभाग की समस्याएं बताई तो सहायक अभियंता ने नए अधिकारी पर सारा भार देने  आएगा वो समाधान करेगा.

यह भी पढ़ेंः Jalore: जिला कलेक्टर ने वॉलीबॉल और क्रिकेट खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

इस अवसर पर विकास अधिकारी मूलेन्द्रसिंह राठौड़,उप प्रधान गनी मोहम्मद,नायब तहसीलदार वीरमाराम बिश्नोई,एसीबीईओ मंगलाराम बिश्नोई,कांग्रेस नेता हिन्दुसिंह दूठवा,बीसीएमओ शैतानसिंह सहित विभागों के अधिकारी,कर्मचारी,सरपंच व पंचायत समिति सदस्य व जिला परिषद सदस्य मौजूद रहें.
Reporter: Dungar Singh

Trending news