कड़ी धूप में मेहनत कर रहे बुजुर्ग कपल को देख पसीजा लोगों का दिल, Video देख आ जाएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236166

कड़ी धूप में मेहनत कर रहे बुजुर्ग कपल को देख पसीजा लोगों का दिल, Video देख आ जाएंगे आंसू

Bujurg Ka Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जिंदगी में किसी भी सिचुएशन में हार न मानने का जज्बा दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बूंढ़े कपल को देखेंगे, जो कि सड़क किनारे गन्ने का जूस बेच रहे होते हैं. दोनों को उम्र के इस पड़ाव पर काम करता देख लोगों का दिल पिघला जा रहा है. लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

viral video

Bujurg Ka Video: हर इंसान की जिंदगी में कई बार ऐसा समय आता है, जब वह चारों तरफ से निराश हो जाता है. दुखी हो जाता है. उसे लगता है कि जिंदगी उसके साथ बहुत गलत कर रही है. वह हार मान लेता है लेकिन आज आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आंपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. आपको अपनी ही मुश्किलें छोटी लगनी लगेंगी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जिंदगी में किसी भी सिचुएशन में हार न मानने का जज्बा दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बूंढ़े कपल को देखेंगे, जो कि सड़क किनारे गन्ने का जूस बेच रहे होते हैं. दोनों को उम्र के इस पड़ाव पर काम करता देख लोगों का दिल पिघला जा रहा है. लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

वीडियो में आप जब दो बुजुर्गों को कड़ी धूप में सड़क किनारे गन्ने से रस निकालता देखेंगे, तो आपका कलेजा कांप जाएगा. इनकी मेहनत देखकर किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे. दरअसल, गन्ने का रस निकाल रहे इन बुजुर्गों के पास जूस निकालने की मशीन नहीं है, इसलिए यह लोग शारीरिक ताकत का प्रयोग करके मेहनत कर रहे हैं. 

मशीन का एक धड़ा पकड़कर पति गन्ना दबा रहा है तो बुजुर्ग पत्नी जूस निकालने में लगी हुई हैं. चिलचिलाती धूप में बुजुर्ग दंपति को काम करता देख लोगों की आंखों में आसू आ जा रहे हैं. 

वीडियो को देखकर जिंदगी से हार मान लेने वालों के अंदर भी अलग जज्बा भर जाएगा. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. इसे  Siya17082000 नाम के हैंडल से शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है कि स वीडियो को देखकर मैं अपनी सारी परेशानी भूल गई. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं, तो कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

Trending news