रात में AC चलाकर सोया था शख्स! आधी रात में बम की तरह फट गई, Video देख कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238124

रात में AC चलाकर सोया था शख्स! आधी रात में बम की तरह फट गई, Video देख कांप जाएगी रूह

Trending Video: पैसे बचाने के चक्कर में किसी भी तरह का एसी लगवा लेना आपको भारी पड़ सकता है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएगे. वीडियो में आप देखेंगे कि रात में एसी चलाकर सोए शख्स का एसी अचानक आधी रात को बम की तरह ब्लास्ट हो गया. 

viral video

Trending Video: जैसे ही गर्मियों का मौसम आता है, वैसे ही लोग तुरंत राहत पाने के लिए कूलर, पंखा या एसी का सहारा लेना शुरू कर देते हैं. आजकल तो पॉल्यूशन की वजह से इतनी प्रचंड गर्मी पड़ती है कि लोग घर से बाहर निकलना तक पसंद नहीं करते हैं. गर्मी इस कदर है कि लोग बाहर तो बाहर घरों के अंदर भी राहत नहीं पाते हैं. झुलसा कर रख देने वाली इस गर्मी से राहत पाने के लिए ज्यादातर लोग घर में भी एसी लगवाते हैं.

एक समय था जब कुछ ही लोगों के घर में एसी लगा होता था लेकिन समय में बदलाव के साथ-साथ ज्यादातर लोगों के घरों में एसी लगे मिलते हैं. वजह लोगों की जरूरत के हिसाब से छोटे-बड़े एसी बाजार में उपलब्ध हैं. दिन भर बाहर से थक हारकर घर आकर चैन की नींद पाने के लिए लोग अपने घरों में एसी इंस्टॉल करवा रहे हैं लेकिन कई बार बिना चेक किए सस्ते एसी इंस्टॉल करवाने का खामियाजा भी लोगों को भुगतना पड़ रहा है. 

जी हां, पैसे बचाने के चक्कर में किसी भी तरह का एसी लगवा लेना आपको भारी पड़ सकता है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएगे. वीडियो में आप देखेंगे कि रात में एसी चलाकर सोए शख्स का एसी अचानक आधी रात को बम की तरह ब्लास्ट हो गया. 

यह वीडियो देखने के बाद उन लोगों के होश उड़ जाएंगे, जिनके घर में एसी लगा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से ब्लास्ट के बाद एसी की पुर्जे उड़ गए हैं. एक कोने की तरफ से तो एसी के चीथड़े तक उड़ गए हैं. कहा जा रहा है कि लगातार एसी चलाने के कारण ऐसा हुआ है. वहीं, यह वीडियो ऐसे दिनों में वायरल हो रहा है, जब तेज गर्मी के कारण रात भर एसी चलाए जा रहे हैं. 

ब्लास्ट के बाद एसी का ऐसा हाल देखकर किसी के भी होश फाख्ता हो सकते हैं. वीडियो शेयर होने के बाद कई लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि यह सब एसी की ब्रांड की वजह से हुआ. वीडियो पर किसी ने कमेंट करते हुए लिखा कि लगातार एसी चलाने की वजह भी ऐसा हो सकता है. कुछ लोगों ने तो ऐसा कहा कि समय-समय पर एसी बंद कर देना चाहिए.

Trending news