नीली साड़ी पहनकर सुंदर महिला ने सैंया जी से की प्यारी डिमांड, लोग बोले- कितनी Awesome है यार ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242083

नीली साड़ी पहनकर सुंदर महिला ने सैंया जी से की प्यारी डिमांड, लोग बोले- कितनी Awesome है यार ये

Viral video: एक वीडियो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक देसी महिला ने नीले रंग की साड़ी पहनकर ऐसा गजब का डांस किया है कि उसे देखकर हर उम्र के लोग इनके फैन हुए जा रहे हैं. सुंदर सी नीली साड़ी पहनी इस महिला ने डांस के जरिये पति से ऐसी डिमांड की है कि लोग उसे खूब वायरल कर रहे हैं. 

 

viral video

Viral video: जैसे ही आप इंस्टाग्राम या यूट्यूब खोलते हैं, आपको डांस से जुड़े वीडियोज नजर आना शुरू हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें ज्यादातर वीडियोज डांस के होते हैं. डांस करना हर किसी को पसंद होता है. तो जिनको डांस नहीं आता है, वह दूसरों का डांस देखकर खुश होते हैं. वायरल डांस वीडियोज में महिलाओं के डांस वीडियोज लोगों के दिलों पर छाए रहते हैं.

कुछ ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक देसी महिला ने नीले रंग की साड़ी पहनकर ऐसा गजब का डांस किया है कि उसे देखकर हर उम्र के लोग इनके फैन हुए जा रहे हैं. सुंदर सी नीली साड़ी पहनी इस महिला ने डांस के जरिये पति से ऐसी डिमांड की है कि लोग उसे खूब वायरल कर रहे हैं. 

दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक सुंदर सी देसी महिला नीली साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं. जैसे ही वीडियो शुरू होता है, वैसे ही आप देखेंगे कि देसी महिला हीरोइन जैसा किलर डांस कर रही होती हैं. उनको देखने के बाद आपको इस गाने की रियल हीरोइन याद आ जाएगी. वीडियो में आप देसी महिला को सैंया ले ले अइहै.... गाने पर डांस करता देखेंगे तो उनसे एक मिनट के लिए आपकी नजरें नहीं हटेंगी. 

 
 
 
 

A post shared by Neelu Maurya (@neelumaurya22)

भोजपुरी गाने पर डांस करती देसी भाबी ने ऐसे-ऐसे दिलकश स्टेप्स किए हैं कि देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ जाएगी. इस वीडियो को नीलू मौर्या नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 2500 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस अकाउंट को फॉलो करने वाले लोग कमेंट सेक्शन में तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अकाउंट के बाकी पोस्ट्स देखने से पता चलता है कि नीलू मौर्या को रील्स बनाने का शौक है और उन्हें इंस्टा पर 564 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Trending news