Viral Video: शादी में दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को दिया ऐसा 'अजीब गिफ्ट', सबके सामने फेंक दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242346

Viral Video: शादी में दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को दिया ऐसा 'अजीब गिफ्ट', सबके सामने फेंक दिया

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शादी का नजारा दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. दोनों के गले में जयमाला पड़ी है. सभी मेहमान एक-एक करके आकर दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट देने हैं फिर उनके साथ फोटोज खिंचवाते हैं. तभी दूल्हे के दोस्तों की बारी आती है लेकिन वह कुछ ऐसा गिफ्ट दुल्हन को देते हैं कि वह नाराज हो जाती है और सबके सामने फेंक देती है.

viral video

Viral Video: पुराने समय से ही शादी-ब्याह में तोहफे देने चलन है. चाहे घर की शादी हो या फिर रिश्तेदार के यहां, बिना तोहफा जाना अच्छा नहीं लगता है. वहीं, शादी में मिलने वाले तोहफों को लेकर न केवल घर के लोग बल्कि खुद दूल्हा-दुल्हन भी एक्साइटेड रहते हैं. शादी-ब्याह में एक तरफ जहां अपनी बेटी को कीमती तोहफे देते हैं, तो वहीं, बाकी मेहमान भी कुछ न कुछ तोहफा देते हैं.

जरूरी नहीं कि सबके तोहफे अच्छे ही हों. कई बार कुछ मेहमान अजीबोगरीब तोहफे भी दे देते हैं. वहीं, शादी में दूल्हे के दोस्त भी अपने दोस्त या होने वाली भाभी को कोई न कोई गिफ्ट जरूर देते हैं. लेकिन आजकल के दोस्त अपनी होने वाली महिला को मजाक में ऐसे-ऐसे गिफ्ट दे देते हैं कि कई बार दुल्हन का गुस्सा तक झेलना पड़ा जाता है. कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है आज के वीडियो में.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शादी का नजारा दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. दोनों के गले में जयमाला पड़ी है. सभी मेहमान एक-एक करके आकर दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट देने हैं फिर उनके साथ फोटोज खिंचवाते हैं. तभी दूल्हे के दोस्तों की बारी आती है लेकिन वह कुछ ऐसा गिफ्ट दुल्हन को देते हैं कि वह नाराज हो जाती है और सबके सामने फेंक देती है.

अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या था तो चलिए बताते हैं. दरअसल, दूल्हे के दोस्त दुल्हन को बच्चों को दूध पिलाने वाली बोतल सुंदर पैकिंग के साथ देते हैं. जैसे ही दुल्हन इसे खोलती है, वह गुस्से में भर जाती है और सबके सामने ही जमीन पर फेंक देती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. हालांकि देखने से लग रहा है कि ऐसा गिफ्ट पाकर बेचारी दुल्हन सबके सामने असहज हो जाती है. फिलहाल यह वीडियो चर्चा का विषय बना है.

Trending news