Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2240697
photoDetails1rajasthan

43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दिखाईं सिजलिंग अदाएं, एक-एक फोटो पर फिदा हुए लोग

Entertainment News: अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड हीरोइंस को टक्कर देने वाली पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम लेते ही लाखों लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. 43 की उम्र में भी अपने कातिलाना हुस्न के जलवे बिखेरने वाली श्वेता तिवारी की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. 

 

लोगों के दिलों में हलचल मच गई

1/5
लोगों के दिलों में हलचल मच गई

अक्सर ही अपनी चर्चाओं से लोगों के दिलों पर छाई रहने वाली श्वेता तिवारी ने हाल ही में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के दिलों में हलचल मच गई है. 43 साल की हो चुकी श्वेता तिवारी ने इस उम्र में भी खुद को इतना ज्यादा फिट कर रखा है कि लोगों के दिल उन्हें देखकर बेकाबू हो जाते हैं. 

 

इंटरनेट पर बवाल मचा दिया

2/5
इंटरनेट पर बवाल मचा दिया

इस उम्र में भी श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती के जलवे इस कदर बिखेर रही हैं कि लोगों के दिलों में आग लग गई है. टीवी क्वीन श्वेता तिवारी ने हाल ही में थाईलैंड वैकेशन की जबर्दस्त तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

 

एक दिल धड़काने वाले पोज दिए

3/5
एक दिल धड़काने वाले पोज दिए

इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने ही इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. इसमें उन्होंने ऐसी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं कि हर कोई बस उन्हें ही देखे जा रहा है. इनमें उन्होंने से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. 

 

थाईलैंड में छुट्टियां मना रही

4/5
थाईलैंड में छुट्टियां मना रही

शेयर की गई लेटेस्ट फोटोज में श्वेता तिवारी ने व्हाइट ब्रालेट पहन रखी है. इन फोटोज में उनके बाल खुले हैं और आंखों पर ब्लैक कलर का चश्मा पहन रखा है. बताया जा रहा है कि श्वेता तिवारी आजकल थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

5/5
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

देसी ही नहीं, विदेशी लिबास में भी लोगों के दिलों पर कहर ढाने वाली श्वेता तिवारी को देखकर एक मिनट के लिए उनपर से नजरें नहीं हटेंगी. बता दें कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.