Dungarpur Crime News:शादी के 2 साल बाद विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध मौत,पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241539

Dungarpur Crime News:शादी के 2 साल बाद विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध मौत,पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के विकासोर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई.पीहर पक्ष में विवाहिता की मौत को लेकर शक जताया है.पिता ने ससुराल के लोगों पर दहेज में 5 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के विकासोर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई.पीहर पक्ष में विवाहिता की मौत को लेकर शक जताया है.पिता ने ससुराल के लोगों पर दहेज में 5 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है.दहेज नहीं देने पर बेटी को प्रताड़ित कर मारने के आरोप लगाए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दोवड़ा थाना पुलिस के अनुसार राकेश उर्फ रामलाल पुत्र नाथू अहारी मीणा निवासी पहाड़ा थाना कल्याणपुर जिला उदयपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसकी 20 वर्षीय बेटी खुशबू की शादी 2 साल पहले दिनेश पुत्र हवजी ननोमा भील के साथ करवाई थी. शादी के बाद से ही उसे दहेज में 5 लाख रुपए की मांग को लेकर तंग परेशान करते रहे. 

पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. वही शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वही मामले की जांच अब एसडीएम द्वारा की जायेगी.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने चलाया विशेष निरीक्षण एवं जागरूकता अभियान, 250 टीमों ने लिया भाग

 

Trending news