Rajasthan CM: कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री? फलोदी सट्टा बाजार ने दिया बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002602

Rajasthan CM: कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री? फलोदी सट्टा बाजार ने दिया बड़ा संकेत

विधानसभा चुनाव फतह करने के बाद भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में मुख्यमंत्री को लेकर अब कुछ असमंजस की स्थिति में देखी जा रही है  ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार भी अपना एक आकलन लेकर संभावित मुख्यमंत्री के नाम सामने ला रहा है. फलौदी सट्टा बाजार में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया

Rajasthan CM: कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री? फलोदी सट्टा बाजार ने दिया बड़ा संकेत

Phalodi Satta Bazar: विधानसभा चुनाव फतह करने के बाद भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में मुख्यमंत्री को लेकर अब कुछ असमंजस की स्थिति में देखी जा रही है  ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार भी अपना एक आकलन लेकर संभावित मुख्यमंत्री के नाम सामने ला रहा है.

फलौदी सट्टा बाजार में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, बाबा बालक नाथ, ओम बिरला व अश्विन वैष्णव को मुख्यमंत्री पद की कतार में खड़ा करता देखा जा रहा है, जिसमें वसुंधरा के भाव सवा रुपए यानि सीएम की दौड़ में वसुंधरा रहे नंबर एक पर है जबकि दूसरे नंबर पर बाबा बालक नाथ के ढाई रुपए ओर तीसरे नम्बर पर ओम बिड़ला को तीन से 3:30 रुपए. वहीं

5 से 5:30 रुपए के भाव के साथ अपना आंकलन दे रहा है जबकि चौथे नंबर पर अश्विन वैष्णव पर लगा रहा है  कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री बनने को लेकर सट्टा बाजार भी स्थिति में भी देखा जा रहा है जिसकी मुख्य वजह बाजार मे सौदा कम होना भी माना जा रहा है. हालांकि अब देखने वाली बात यह है कि सट्टा बाजार अवकी बार कितना खरा उतरता हैं.

दरअसल अलवर के तिजारा से विधायक चुने गए बाबा बालक नाथ ने शनिवार सुबह एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता-जनार्धन ने पहली बार सांसद व विधायक बना कर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया. चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नज़र अंदाज़ करें।मुझे अभी प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है. जिसके बाद सियासी गलियारे में चल रही चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान के प्रसिद्ध पंडितों की बयानी जानिए किस नाम पर बैठी सीएम की गोटी!

Rajasthan New CM Live:15 दिसंबर से पहले बनेगी राजस्थान में नई सरकार, 16 दिसंबर से शुरू हो रहे है मलमास

Trending news