Surya Gochar 2022: सूर्य का धनु राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की खुल जाएगी बंद किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1484474

Surya Gochar 2022: सूर्य का धनु राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की खुल जाएगी बंद किस्मत

Sun Transit 2022 in Sagittarius: ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर धनु राशि में गोचर करने वाले हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

Surya Gochar 2022: सूर्य का धनु राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की खुल जाएगी बंद किस्मत

Surya Rashi Parivartan: ग्रहों के राजा सूर्य देव 16 दिसंबर को 16 दिसंबर को धनु राशि में गोचर कर रहे हैं. सूर्य के धनु राशि में गोचर करते ही खरमास शुरू हो जाएगा. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है आइए जानते हैं कौन-कौन सी वो राशियां हैं, जिनके लिए सूर्य गोचर शुभ फल देने वाला है.

मेषः सूर्य का धनु राशि में गोचर मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस राशि के शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस माह बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

मिथुनः सूर्य का राशि परिवर्तन मिथन राशि के जातकों के लिए विशेष लाभदायी रहने वाला है. इस समय आपको पुरानी समस्याओं से राहत मिल सकती है. घर परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. आय के साधनों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः सूर्य के धनु राशि में गोचर करते ही कन्या राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. इस समय आपको मनचाही तरक्की मिलेगी. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

धनुः ग्रहों के राजा सूर्य धनु राशि में ही गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इस समय धनु राशि वालों को इस समय कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. इस समय भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. यदि आपको कोई मामला कोर्ट कचहरी में है तो इस समय आपका फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. छात्रों को अच्छी खबर मिलेगी. 

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news