इंदौर के फ्लैट में मिला रायसेन के छात्र का शव, हत्या या आत्महत्या की शंका पर परिजनों का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2254142

इंदौर के फ्लैट में मिला रायसेन के छात्र का शव, हत्या या आत्महत्या की शंका पर परिजनों का बड़ा बयान

Raisen News: इंदौर में रहने वाले रायसेन के एक छात्र का शव फ्लैट में मिला है. ऐसे में यह मामला हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा नजर आ रहा है, जिस पर छात्र के दादाजी ने बड़ा बयान दिया है. 

रायसेन के छात्र की इंदौर में मौत

MP News: रायसेन जिले के उदयपुरा के छात्र पुनीत दुबे की मौत का मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है, क्योंकि पुनीत का शव इंदौर में उसके फ्लैट में मिला था. घटना 18 मई की है, आज पुनीत का अंतिम संस्कार उदयपुरा के बोरास घाट में किया गया है. वहीं पुनीत की मौत पर उसके दादाजी ने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि पुनीत की मौत एक बड़ी साजिश के तहत हुई है. इसलिए उन्होंने इस पूरे मामले में जांच की बात कही है. 

इस हालत में मिला था शव 

पुनीत का शव इंदौर में फांसी के फंदे पर पूरे श्रृंगार के साथ महिला के स्वरूप में मिला था, ऐसे में यह मामला हत्या की भी लग रहा है. बता दें कि पुनीत बीसीए सेकंड ईयर का छात्र था और इंदौर से एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था.  मृतक के पिता त्रिभुवन दुबे किसान मजदूर नेता है, उदयपुरा में पुनीत के पड़ोसियों का कहना है की पुनीत परिवार का इकलौता लड़का था और पढ़ने में भी बहुत तेज था. उसकी 12वीं तक की पढ़ाई नवोदय विद्यालय से हुई थी, ऐसे में आगे की पढ़ाई के लिए वह इंदौर चला गया था. जहां वह फ्लैट लेकर रहता था, लेकिन उसका शव फ्लैट में मिलने से हड़कंप मच गया था. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि पुनीत दो साल से इंदौर में रह रहा था. उसने आखिरी बार रात में 10 बजे अपनी मां से बात की थी. वह सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक कोचिंग में रहता था. लेकिन शुक्रवार की रात से उसका फोन बंद आ रहा था. ऐसे में जब काफी देर तक फोन नहीं लगा तो फिर पुनीत के परिजनों ने इंदौर में अपने रिश्तेदारों से और दोस्तों से संपर्क किया, ऐसे में जब उसके दोस्त इंदौर के फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा बंद था, जब दरवाजा तोड़ा तो पुनीत का शव फ्लैट में मिला. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है. 

बोरास घाट में हुआ अंतिम संस्कार

रविवार को पुनीत के परिजन उसका शव लेकर उदयपुरा पहुंचे जहां बोरास में नर्मदा के तट पर उसका अंतिम संस्कार किया गया है. फिलहाल पुलिस ने पुनीत का मोबाइल और लेपटॉप जब्त कर लिया है. जबकि उसके दोस्तों और कोचिंग में भी पूछताछ की है. बता दें कि पुनीत एक भाई और एक बहन था. पुनीत की मौत के बाद से ही पूरे घर में शोक छाया हुआ है. क्योंकि पड़ोसियों ने बताया कि पुनीत होनहार छात्र था. मध्यप्रदेश विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद द्वारा आयोजित विज्ञान मंथन यात्रा के लिए पुनीत का चयन हुआ था, जिसके तहत उसे अहमदाबाद भी भेजा गया था. लेकिन इस घटना के बाद से ही सब दुखी है. 

रायसेन से राजकिशोर सोनी की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः CM मोहन ने प्रचार में झोंकी ताकत, आज UP और दिल्ली की इन सीटों पर करेंगे सभा

Trending news