खाट पंचायत में किसानों से वादा, मोहब्बत की दुकान में रोजगार की बात; राहुल की यात्रा का अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2141044

खाट पंचायत में किसानों से वादा, मोहब्बत की दुकान में रोजगार की बात; राहुल की यात्रा का अपडेट

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज शिवपुरी, गुना होते हुए आज उनकी यात्रा राजगढ़ पहुंची जहां उन्होंने खाट पंचायत लगाई. इसके इससे पहले उन्होंने शिवपुरी में मोहब्बत की दुकान और रोजगार पर बात की.

खाट पंचायत में किसानों से वादा, मोहब्बत की दुकान में रोजगार की बात; राहुल की यात्रा का अपडेट

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: राजगढ़/भोपाल। राहुल गांधी का भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश में है. शिवपुरी, गुना होते हुए आज उनकी यात्रा राजगढ़ पहुंची. इस दौरान राजगढ़ के शेरपुरा में खाट पंचायत और शिवपुरी में मोहब्बत की दुकान वाला बयान काफी चर्चा में रहा. आइये जाने आज दिनभर राहुल गांधी की यात्रा कहां-कहां रही और क्या हुआ.

राजगढ़ खाट पंचायत
राजगढ़ में राहुल गांधी ने खाट पंचायत की है. शेरपुरा गांव में राहुल गांधी ने की खाट पंचायत कर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए किसानों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि किसानों को चारों ओर से घेरा जा रहा है. चुनावी वादा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो हम MSP पर कानूनी गारंटी देंगे.

वीडियो देखें: शेरपुरा में राहुल गांधी की खाट पंचायत, किसानों से किया बड़ा वादा

गुना में जोरदार अभिवादन
राजगढ़ से पहले राहुल गांधी की यात्रा गुना पहुंची यहां भारत जोड़ो न्याय यात्रा में वो शहर के हनुमान चौराहे से वंदना कांवेंट तक की यात्रा. उन्होंने खुली जीप में सवार होकर लोगों का अभिवादन किया. कांग्रेसी कार्यकर्ता स्वागत के लिए जगह जगह स्टेज बनाए हुए थे.

इसके बाद राघौगढ़ के लिए रवाना हो गए. गुना से यात्रा पूरी कर दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघौगढ़ रवाना हो गए. राघौगढ़ के बस स्टैण्ड पर सभा की. वहा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ खुली गाड़ी में एक रोड़ शो किया और बस स्टैण्ड पर पर आमसभा को संबोधित किया और फिर ब्यावरा के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें: सियासत के कई रंग! कांग्रेस, कमलनाथ और पोस्टर; सोशल मीडिया पर व्यंग, तंज और चर्चा

शिवपुरी में मोहब्बत की दुकान
सिंधिया के गढ़ शिवपुरी में राहुल गांधी रोड शो किया. यहां उन्होंने माधव चौक पर आम नागरिकों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी पर कई आरोप दागे. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान चलाना है. बेरोजगारी भागकर रोजगार को लाना है. इसलिए आप सभी से कांग्रेस के समर्थन की अपेक्षा है. अपने चित परिचित अंदाज में राहुल गांधी द्वारा उपस्थित जनसमूह से संवाद किया.

अगला पड़ा उज्जैन
राहुल गांधी 05 मार्च को अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर उज्जैन पहुंच रहे हैं. वो यहां बाबा के दर्शन कर रोड़ शो करेंगे और यात्रा में शामिल लोगों को संबोधिक करेंगे. इस संबंध में विधायक महेश परमार जानकारी ती है. उन्होंने बताया कि यात्रा में यात्रा में कमलनाथ, जीतू पटवारी, उमंग सिंघार, दिग्विजय सिंह , अरुण यादव के भी शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सरिता के लिए गुइदो बने गोविंद, देशी दुल्हन का इटालियन दूल्हा, खजुराहो में हुई शादी

यात्रा का रूट जानिए
महाकाल मंदिर चौराहा, गुदरी, पटनी बाज़ार, गोपाल मंदिर, सराफा, सती गेट, कंठाल, नई सड़क, दौलत गंज, मालीपुरा, देवास गेट होते हुए राहुल गांधी की यात्रा आगे बढ़ेगी.

Trending news