Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2241283
photoDetails1mpcg

Mother's Day: इन आसान तरीकों से मम्मी के लिए खास बनाएं मदर्स डे, छोटी से तैयारी मां को कर देगी इमोशनल

Mother's Day 2024: इस साल 12 मई को मदर्स डे मनाया जाएगा. ऐसे में आप छोटे-छोटे तरीकों से मम्मी के लिए ये दिन बेहद खास बना सकते हैं. आपको मम्मी को खुश करने के लिए बिल्कुल भी महंगे तोहफों की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपकी छोटी-छोटी से तैयारी देख मां बेहद ही खुश हो जाएंगी.  

1/7

Mother's Day 2024: हर साल मई माह के दूसरे संडे को मदर्स डे मनाया जाता है. इस बार 12 मई को संडे मनाया जाएगा. ऐसे में इस दिन को मां के लिए खास बनाने और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए आप कुछ तैयारी कर सकते हैं. इन छोटी-छोटी और आसान तैयारियों से मां बेहद खुश हो जाएंगी. 

 

ग्रीटिंग कार्ड (Greeting Card)

2/7
ग्रीटिंग कार्ड (Greeting Card)

ग्रीटिंग कार्ड (Greeting Card)-  मदर्स डे की शुरुआत आप मां को हाथों से बनाए सुंदर ग्रीटिंग कार्ड देकर कर सकते हैं. इसके साथ आपके गार्डन पर लगा हुआ फ्रेश फूल उनके चेहरे की रौनक और बढ़ा देगा. इस कार्ड में आपके प्यार शब्द और की गई मेहनत मां को इमोशनल कर देगी. 

 

म्यूजिक-डांस और मस्ती (Music- Dance)

3/7
म्यूजिक-डांस और मस्ती (Music- Dance)

म्यूजिक-डांस और मस्ती (Music- Dance)- मदर्स डे पर मां के साथ मस्ती कीजिए. मस्त गाने गाएं, उनके साथ डांस करें और मस्ती करें. ऐसा करने से वो तो खुश होंगी ही आपको भी बहुत अच्छा फील होगा. आप चाहें तो किसी गाने पर रिल्स भी बना सकते हैं मां के साथ. 

 

केक (Cake)

4/7
केक (Cake)

केक (Cake)- मां के लिए मदर्स डे पर घर पर अच्छा सा केक बनाएं. अगर आप केक नहीं बना सकते हैं तो उनका मनपसंद केक या मिठाई उनके लिए लाएं. 

 

गिफ्ट हैंपर (Gift Hamper)

5/7
गिफ्ट हैंपर (Gift Hamper)

गिफ्ट हैंपर (Gift Hamper)- मां के लिए कम बजट में अच्छा सा गिफ्ट हैंपर भी तैयार कर सकते हैं. आप उनके लिए चॉकलेट, बाजार में मिलने वाले सुंदर-सुंदर ईयर रिंग्स, कंगन, बिंदी, नेलपेंट और ब्यूटी प्रोडक्ट से प्यारा सा हैंपर तैयार कर सकते हैं. इसके अलावा आप उनके लिए साड़ी भी ले सकते हैं.

 

मनपसंद डिश (Favourite Food)

6/7
मनपसंद डिश (Favourite Food)

मनपसंद डिश (Favourite Food)- मम्मी को एक दिन का आराम देकर उनके लिए उनकी फेवरेट डिश बनाएं. आपके प्यार से खाने का स्वाद और बढ़ जाएगा. 

 

मूवी (Movie)

7/7
मूवी (Movie)

मूवी (Movie)- मम्मी के लिए मूवी प्लान करें. अगर आप उन्हें सिनेमा नहीं ले जा सकते तो घर में ही कोई अच्छी या उनकी फेवरेट मूवी प्लान करें और साथ में बैठकर देखें.