MP Nursing Scam: नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे CBI इंस्पेक्टर गिरफ्तार, 10 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2254993

MP Nursing Scam: नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे CBI इंस्पेक्टर गिरफ्तार, 10 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

MP Nursing Scam News:  मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज घोटाले की जांच को प्रभावित करने के लिए 10 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को गिरफ्तार किया गया. रिश्वत मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल से मांगी गई थी.सभी आरोपियों को 29 मई तक रिमांड पर भेजा गया.

 

MP Nursing Scam News

MP Nursing Scam News: मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेजों में भ्रष्टाचार की जांच को लेकर रिश्वत लेते हुए एक CBI इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को गिरफ्तार किया गया. मामले में इंस्पेक्टर राहुल राज पर आरोप लगा है कि इंस्पेक्टर ने मलय नर्सिंग कॉलेज की चेयरमैन और प्रिंसिपल से जांच रिपोर्ट को प्रभावित करने के लिए 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. इंस्पेक्टर के घर से नकदी और सोना भी जब्त किया गया. CBI ने कॉलेज चेयरमैन, प्रिंसिपल और दलाल को भी गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को 29 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

Viral Video: मंत्री राकेश सिंह का वीडियो हुआ वायरल, गुंडे को फोन लगाकर निकाली उसकी हेकड़ी

रिश्वत के आरोप में सीबीआई इंस्पेक्टर गिरफ्तार
मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज घोटाले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. नर्सिंग कॉलेज घोटाले की जांच के सिलसिले में 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी तब हुई जब इंस्पेक्टर राहुल राज को मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल से रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया. इंस्पेक्टर राहुल राज पर नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले की जांच रिपोर्ट को प्रभावित करने के उद्देश्य से रिश्वत लेने का आरोप लगा है. मामले में दलाल सचिन जैन भी पकड़ा गया था.

इंस्पेक्टर के घर की तलाशी में नकदी मिली
आपको बता दें कि सीबीआई की छापेमारी कार्रवाई में नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई इंस्पेक्टर को ही रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज समेत चार आरोपी सीबीआई कोर्ट में पेश किए गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले में कॉलेज की सही रिपोर्ट पेश करने के एवज में रिश्वत की मांग की गयी थी. मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल 10 लाख रुपये की रिश्वत देने आये थे. मामले में रिश्वत देने वाले मलय नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन और प्रिंसिपल समेत सीबीआई इंस्पेक्टर और दलाल सचिन जैन को भी गिरफ्तार किया गया. वहीं, सीबीआई के इंस्पेक्टर राहुल राज के घर पर तलाशी के दौरान 7 लाख 88 हजार कैश मिले. इसके साथ ही 2 सोने के बिस्किट भी जब्त किए गए. कोर्ट ने सभी आरोपियों को 29 मई तक पीआर पर भेज दिया. सीबीआई ने भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7, 7ए, 8, 9, 10 और 12 के तहत मामला दर्ज किया.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी (भोपाल)

Trending news