CM मोहन ने प्रचार में झोंकी ताकत, आज UP और दिल्ली की इन सीटों पर करेंगे सभा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2254014

CM मोहन ने प्रचार में झोंकी ताकत, आज UP और दिल्ली की इन सीटों पर करेंगे सभा

CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरणों में बीजेपी ने प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है, सीएम मोहन यादव भी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं. 

सीएम ने तेज किया प्रचार

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव में अब तीन चरणों की ही वोटिंग होनी है, ऐसे में आखिरी चरणों में बीजेपी ने प्रचार और तेज कर दिया है. मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी लगातार अलग-अलग सीटों पर प्रचार में जुटे हैं, उनका सबसे ज्यादा फोकस यूपी, बिहार और दिल्ली की सीटों पर दिख रहा है. बीजेपी आखिरी चरणों में कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है, इसलिए पार्टी के सभी नेता अलग-अलग सीटों पर प्रचार में जुटे हैं. 

यूपी के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन 

सीएम मोहन यादव 19 तारीख को यूपी और नई दिल्ली के दौरे पर रहेंगे, जहां वे दोनों राज्यों में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सीएम  उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित जंगीपुर के शेखपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बलिया जिले के बैरिया स्थित दुबे छपरा इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा करेंगे. जबकि शाम के वक्त नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र और दक्षिण दिल्ली में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

यूपी पर फोकस 

मुख्यमंत्री का सबसे ज्यादा फोकस उत्तर प्रदेश की सीटों पर दिख रहा है. दरअसल, यूपी की सियासत में यादव समुदाय का राजनीति में बड़ा असर है. ऐसे में सीएम मोहन यादव लगातार ऐसी ही सीटों पर फोकस करते दिख रहे हैं. उनके निशानें पर भी परिवारवाद और भ्रष्टाचार का मुद्दा सबसे ज्यादा रहता है. ऐसे में सीएम मोहन को लेकर भी यूपी की राजनीति में फिलहाल गर्माहट का माहौल दिख रहा है. क्योंकि बीजेपी ने यूपी के आखिरी में चरणों प्रचार तेज कर दिया है. सीएम मोहन यादव अब तक उत्तर प्रदेश की कई लोकसभा सीटों पर प्रचार कर चुके हैं. खास बात यह है कि सीएम मोहन यादव यूपी के साथ-साथ बिहार में भी एक्टिव दिखे हैं, उन्होंने बिहार की भी सीटों पर प्रचार किया है. हाल ही में पीएम मोदी ने भी एक सभा में उनकी तारीफ की थी. ऐसे में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरणों में उनका प्रचार तेज दिखेगा. 

बीजेपी के सभी नेता एक्टिव 

सीएम मोहन यादव के अलावा मध्य प्रदेश में बीजेपी के सभी बड़े नेता दूसरे राज्यों की लोकसभा सीटों पर पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं. क्योंकि प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. ऐसे में अलग-अलग नेताओं को दूसरे राज्यों में जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं. क्योंकि अब केवल तीन चरणों की ही वोटिंग बची हुई है. ऐसे में बीजेपी ने दूसरे राज्यों के सभी नेताओं की फोज प्रचार में उतार दी है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: बिश्नोई गैंग का पर्दाफाश! ग्वालियर की रिटायर्ड शिक्षिका से ठगे 51 लाख, दूसरे राज्य से आरोपी गिरफ्तार

Trending news