मजदूरी मांगने पर 2 युवकों की पीट-पीटकर हत्या, अलग-अलग खेत में फेंकी लाश, ऐसे हुआ पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2241628

मजदूरी मांगने पर 2 युवकों की पीट-पीटकर हत्या, अलग-अलग खेत में फेंकी लाश, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Indore News: इंदौर में कुछ दिनों पहले खेत में दो युवकों की लाश मिलने के मामले को सुलझा लिया गया है. मजदूरी मांगने पर दो युवकों को नग्न कर बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया था. इसके बाद लाश को अलग-अलग खेत में फेंक दिया गया था. जानें पूरा मामला- 

मजदूरी मांगने पर 2 युवकों की पीट-पीटकर हत्या, अलग-अलग खेत में फेंकी लाश, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में चंद पैसों के लिए कुछ पहले हुए डबल मर्डर का खुलासा हो गया है. 3 मई को मजदूरी के पैसे मांगने पर दो लोगों को नग्न कर बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया था. दोनों के शव अलग-अलग खेतों में मिले थे. पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. 

जानें पूरा मामला
मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है. कुछ दिनों पहले तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित खेत में नग्न अवस्था में दो शव बरामद किए गए थे. दोनों की पहचान हरिराम और सुरेश के रूप में हुई थी. दोनों के नग्न कर डंडे से बेरहमी के पीटा गया था. इसके बाद हत्या कर लाश को फेंक दिया गया था.

मजदूरी मांगने पर की पिटाई
इंदौर जोन के DCP विनोद मीणा ने बताया कि दोनों मृतक मजदूरी का काम करते थे. वे ठेकेदारी के लिए काम पर लगे हुए थे.उन्हें ठेकेदार और उनसे जुड़े हुए लोगों द्वारा कम पैसे दिए जाते थे. जब दोंने ने अपनी मेहनत के 2500 रुपए मांगे तो विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दीपक उर्फ गोलू और अमन ने दोनों युवकों को नग्न अवस्था में पीटा और मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद लाश को फेंक दिया.

ये भी पढ़ें-  Capitals of MP: एक नहीं मध्य प्रदेश की हैं 10 राजधानी, क्या सभी के नाम जानते हैं आप?

2 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
इंदौर जोन के DCP विनोद मीणा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी ठेकेदार से मजदूरी के पूरे पैसे लेकर मजदूरों को पूरा पैसा नहीं दिया करते थे. इसी बात को लेकर उनके और मृतकों के बीच विवाद हुआ करता था. इससे तंग आकर आरोपी मृतकों को खेत ले गए. यहां उन्हें शराब पीला कर वारदात को अंजाम दिया. 

बता दें कि तेजाजी नगर पुलिस को राहगीरों ने नेमावर रोड ब्रिज के नीचे दो शव मिलने की जानकारी दी थी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पहले इस मामले में रिश्तेदारों पर शक जा रहा था. लेकिन जांच में पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  Mother's Day: इन आसान तरीकों से मम्मी के लिए खास बनाएं मदर्स डे, छोटी से तैयारी मां को कर देगी इमोशनल

Trending news