Betul News: बेटे को शरीर से बांध मौत को लगाया गले, पत्नी ने बचाई जान; जानें बैतूल सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2158541

Betul News: बेटे को शरीर से बांध मौत को लगाया गले, पत्नी ने बचाई जान; जानें बैतूल सनसनीखेज मामला

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने बच्चों को खुद से बांध मौत को गले लगा लिया. हालांकि, पत्नी ने खुद को बचा लिया. जानिए क्या है पूरा मामला ?

Betul News: बेटे को शरीर से बांध मौत को लगाया गले, पत्नी ने बचाई जान; जानें बैतूल सनसनीखेज मामला

Betul News: बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपने बच्चे को खुद बांधकर मौत को गले लगा लिया है. हालांकि, पत्नी ने भागकर खुद को बचा लिया है. व्यक्ति ने ये कदम क्यों उठाया अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं लग पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले से इलके में सनसनी है.

पत्नी पर बना रहा था दबाव
बैतूल जिले के रानीपुर इलाके में पिता ने 12 वर्ष के बेटे को गमछे से अपने शरीर से बांधकर ट्रेन के सामने खड़े होकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने अपनी पत्नी पर भी आत्महत्या के लिए दबाव बनाया था. लेकिन, पत्नी मौके से भाग गई. युवक ने बेटे के साथ आत्महत्या क्यों की इसकी जांच पुलिस कर रही है.

घोड़ावाडी गांव का मामला
मामला रानीपुर थाना क्षेत्र के घोड़ाडोंगरी और धाराखोह रेलवे स्टेशन के बीच घोड़ावाडी गांव का है. आज मेहकार निवासी सम्मू सलाम ने अपने 12 वर्षीय पुत्र दुर्गेश के साथ खुद को गमछे से बांधकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक अपने परिवार के साथ भोपाली मेले से लौटा था और सीधे घोड़ावाड़ी गांव के समीप रेलवे पटरी पर पहुंच गया.

पत्नी ने खुद को बचाया
सम्मु की पत्नी ने अपने बेटे को छुड़ाने की कोशिश भी की लेकिन मृतक पत्नी को भी अपने साथ पटरी पर खड़ा करना चाह रहा था. पत्नी को सम्मू द्वारा आत्महत्या करने की भनक लगते ही वह मौके से भाग गई. पिता पुत्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है.

पुलिस कर रही जांच
रानीपुर पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मृतक ने बेटे के साथ आत्महत्या क्यों की और सम्मू अपनी पत्नी को भी आत्महत्या करने के लिए क्यों ले जा रहा था इन सभी तथ्यों पर पुलिस जांच कर रही है.

Trending news