सड़क पर बिछ गई लाशें ही लाशें...! छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा, कई लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2256070

सड़क पर बिछ गई लाशें ही लाशें...! छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा, कई लोगों की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ के कवर्धा में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां पिकअप वाहन पलटने से 18 लोगों की मौत की खबर है. मरने वाले सभी लोग मजदूर हैं और तेंदूपत्ता तोड़कर लौट रहे थे. हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. 

सड़क पर बिछ गई लाशें ही लाशें...! छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा, कई लोगों की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. कूकदूर थाना क्षेत्र में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलट गया. सभी मजदूर तेंदूपत्ता तोड़कर लौट रहे थे. हादसे में 18 लोगों की मौत की खबर है. हादसे में करीब 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया. हादसे के वक्त  पिकअप में 40 से ज्यादा मजदूर सवार थे.

कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 18 ग्रामीणों के निधन एवं 4 के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

घटना को लेकर राज्य के डिप्टी सीएम अरुण साव ने शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा- कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है. कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है. सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

सहायता में जुटा प्रशासन
डिप्टी CM विजय शर्मा ने X पर लिखा-  कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है. मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है.

कवर्धा जिले पर PM मोदी ने जताया शोक

 

Trending news