Ghaziabad News: एनकाउंटर में मारा गया टाटा स्टील बिजनेस हेड विनय त्यागी का हत्यारा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241952

Ghaziabad News: एनकाउंटर में मारा गया टाटा स्टील बिजनेस हेड विनय त्यागी का हत्यारा

Ghaziabad News: गाजियाबाद से सहिबाबाद इलाके में टाटा स्टील के बिजनेश हेड विनय त्यागी की हत्या का मामला 3 मई को सामने आया था. लूटपाट के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों के खोजबीन में जुटी थी. आज तड़के पुलिस और उनकी हत्या के आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुआ, जिसमें बदमाश मारा गया.

Ghaziabad News: एनकाउंटर में मारा गया टाटा स्टील बिजनेस हेड विनय त्यागी का हत्यारा

Vinay Tyagi Murder: गाजियाबााद के शालीमार गार्डन इलाके में बीते दिनों टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या का मामला सामने आया था. बदमाशों ने लूटपाट के बाद उनकी हत्या कर दी थी. उनका शव साहिबाबाद इलाके में नाले में पड़ा मिला था. अब इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है.

एनकाउंटर में मारा गया बदमाश
दरअसल, विनय त्यागी की हत्या अक्की उर्फ दक्ष नाम के बदमाश ने की थी. इसने 3 मई की रात विनय त्यागी से लूटपाट करने के बाद उनकी हत्या कर दी थी. वहीं, अब ये बदमाश पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है. इस मामले में ट्रांस हिंडन डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 10 मई 2024 को साहिबाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ की सूचना प्राप्त हुई. इसमें एक बदमाश मारा गया वहीं, एक सब इंस्पेक्टर घायल हुआ है. मिली जानकारी अनुसार जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान बदमाश को रोका तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. शुक्रवार तड़के की यह घटना है.

सीलमपुर का रहने वाला है आरोपी
आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर इलाके का रहने वाला था. इसने विनय त्यागी से लूटपाट के बाद उनकी हत्या कर दी थी. आज तड़के मुठभेड़ में वो मारा गया, जबकि उसका अन्य एक साथी फरार हो गया. वहीं, इस घटना में एक सब इंस्पेक्टर भी घायल हो गया है. घायल सब इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही आरोपी दक्ष के पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. 3 मई यानी आज से ठीक 7 दिन पहले दक्ष और उसके साथियों ने विनय त्यागी की हत्या कर दी थी.

पिछले शुक्रवार को की थी हत्या
पिछले हफ्ते शुक्रवार के दिन विनय त्यागी काम खत्म करके अपने ऑफिस से घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनपर आरोपियों ने हमला कर दिया. विनय त्यागी टाटा स्टील में कार्यरत थे और हाल ही में उनका ट्रांस्फर कोलकाता से दिल्ली हुआ था. वो ऑफिस आने-जाने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल करते थे, जिस दिन ये घटना हुई उस दिन भी वो ऑफिस से घर आ रहे थे. उन्होंने घर पर फोन करके खुद को रिसीव करने के लिए कहा था, लेकिन थोड़ी देर बाद मना कर दिया था. इसके बाद जब देर रात तक वो घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल भी स्वीचऑफ हो गया तो इलाके में छानबीन शुरू की गई, जिसके बाद लहूलुहान हालत में वो नाले में मिले.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news