Bhiwani News: राव दान सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- 10 वर्षों में प्रदेश की हालत हुई खराब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242756

Bhiwani News: राव दान सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- 10 वर्षों में प्रदेश की हालत हुई खराब

Haryana News: भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने जनता पर बोझ डालने का काम किया है.

Bhiwani News: राव दान सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- 10 वर्षों में प्रदेश की हालत हुई खराब

Bhiwani News: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टियों के नेताओं ने जनसभाओं में भाषण देना शुरू कर दिया है. इसी बीच भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. उन्होंने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ जिले के कई गांव में जनसंपर्क अभियान और जनसभाओं को संबोधित किया है. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाली 25 तारीख को कांग्रेस के पक्ष में जरूर वोट करें. 10 साल में प्रदेश की और देश की हालत खराब हुई है. इस बार कांग्रेस को जिताकर प्रदेश और देश हालत में सुधार करें. 

कांग्रेस प्रदेश और देश में खाली पड़े पदों को तुरंत प्रभाव से भरेगी

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने जनता पर बोझ डालने का काम किया है. लोगों को दो करोड़ रोजगार देने का झूठा आश्वासन दिया, लेकिन युवाओं को बेरोजगार बना दिया. भाजपा द्वारा नोटबंदी और जीएसटी से लोगों को परेशान करने का काम कर रही है. कांग्रेस की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त कर दिया जाएगा. प्रदेश और देश में खाली पड़े पदों को तुरंत प्रभाव से भरा जाएगा. इसके साथ ही कहा कि किसानों के लिए MSP की गारंटी का कानून बनेगा. 

ये भी पढ़ें- 8 महीने से धरने पर बैठे किसानों ने कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को दिखाए काले झंडे

3 विधायकों के समर्थन से कांग्रेस को है फायदा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लेकर पूरे देश में कांग्रेस के प्रति आंधी चल रही है. हमें उम्मीद है इस बार सत्ता परिवर्तन होगा जरूर होगा.  3 विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने के मुद्दे पर कहा कि इससे कांग्रेस को फायदा हो रहा है. इसका मतलब है कि भाजपा कमजोर हो रही है. कांग्रेस ताकतवर हो रही है, क्योंकि इस प्रकार की घटनाएं तब ही होती हैं. जब सत्ता परिवर्तन होता है और इस बात का उन्हें आभास है. इससे हमें और ताकत मिलेगी.

Input- KARAMVIR SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news