Noida News: छपरौला गांव में कार की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, हादसा या हत्या?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2255974

Noida News: छपरौला गांव में कार की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, हादसा या हत्या?

Noida Sector 135: छपरौला गांव में लोगों ने मुख्य मारह पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. पीड़ित परिजनों का कहना है कि अमन हादसे का शिकार नहीं हुआ, बल्कि उसकी हत्या की गई. उसे बार-बार टक्कर मारी गई. 

Noida News: छपरौला गांव में कार की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, हादसा या हत्या?

नोएडा: कोतवाली 135 क्षेत्र स्थित छपरौला गांव में मोटरसाइकिल से स्कूल जा रहे एक छात्र अमन को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. लोगों का आरोप है कि यह दुर्घटना नहीं, बल्कि रोडरेज का मामला है. कार से बार-बार टक्कर मारकर छात्र की हत्या की गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला आकस्मिक दुर्घटना का है, लेकिन पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

स्कूल जाते समय अमन की गई जान 
छात्र की मौत के बाद लोगों ने छपरौला गांव के मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों में बड़ी संख्या में स्कूली छात्र भी शामिल हुए. इंद्रपाल समेत दोस्तों का कहना है कि जब अमन अपनी मोटरसाइकिल से स्कूल जा रहा था, उस समय स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर सवार कुछ लोगों ने उसे टक्कर मारी. जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Traffic Advisory: आज ऑफिस से घर आते वक्त इन रास्तों से बचें, शाम 4 बजे से मिलेगा जाम

 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 
एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा का कहना है कि एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें मोटरसाइकिल सवार बच्चा और कार सवार दिखाई दे रहे हैं. प्रथम दृष्टया यह मामला आकस्मिक दुर्घटना का है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. पीड़ित परिजनों के लगाए गए आरोपों की गहनता से जांच की जा रही है. कार को जब्त कर गाड़ी के मालिक को हिरासत में लिया गया है.

इनपुट : विजय कुमार 

 

Trending news