Delhi News: 5 वर्षों में कुशक गांव तक मेट्रो लाने का दिया आश्वासन- मनोज तिवारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241660

Delhi News: 5 वर्षों में कुशक गांव तक मेट्रो लाने का दिया आश्वासन- मनोज तिवारी

Lok Sabha News: कादीपुर कुशक गांव में गुरुवार को सांसद मनोज तिवारी ने अपना चुनाव प्रचार-प्रसार किया. मनोज तिवारी ने भाजपा के द्वारा कराए गए कामों को जनता के सामने गिनवाया.

 

Delhi News: 5 वर्षों में कुशक गांव तक मेट्रो लाने का दिया आश्वासन- मनोज तिवारी

Delhi News: दिल्ली में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां लगातार तेज हो रही हैं. सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से प्रचार कर रहे हैं. वहीं अपने कार्य को गिनवाकर जनता से वोट डालने की अपील कर रहे हैं. इस बीच बुराड़ी के कादीपुर कुशक गांव में सांसद मनोज तिवारी एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लोगों से वोट अपील की. मनोज तिवारी ने लोगों से कहा कि इस बार वह अपना मत BJP को दें. 

लोगों से वोट की कि अपील 
कादीपुर कुशक गांव में गुरुवार को सांसद मनोज तिवारी ने अपना चुनाव प्रचार-प्रसार किया. मनोज तिवारी ने भाजपा के द्वारा कराए गए कामों को जनता के सामने गिनवाया. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के लिए उज्जवल योजना के तहत फ्री गैस सिलेंडर बाटे हैं. लखपति सिस्टर योजना चलाई है, जिसमें 3 करोड़ महिलाओं को योजना का लाभ होगा. वहीं 5 साल तक मुक्त राशन देने की बात भी सांसद मनोज तिवारी ने जनता के सामने रखा. वहीं दिल्ली सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को वह राशन मुफ्त देना चाहते हैं, लेकिन दिल्ली सरकार यहाम के लोगों के लिए राशन कार्ड नहीं बनवा पा रही है.

ये भी पढ़ें- बाइक सवार हमलावरों ने युवक पर चलाइ ताबड़तोड़ गोलियां, पुलिस की जांच जारी

बिजली की समस्या को करेंगे खत्म
वहीं जब कुछ लोगों ने बिजली की मांग की तो मनोज तिवारी ने कहा कि वह इस बार जीतते हैं तो बिजली की समस्या को पूर्ण रूप से खत्म कर देंगे. साथ ही जिन नई कॉलोनियों में बिजली के कनेक्शन नहीं मिल पा रहे हैं. उसको लेकर DDA के अधिकारियों से बात करेंगे. यह भी दुरुस्त करेंगे कि क्या वह कॉलोनी प्रधानमंत्री उदय योजना के तहत आती है या नहीं. साथ ही मनोज तिवारी ने कुशक गांव के निवासियों को आश्वासन दिया कि अगले 5 सालों में वह कुशक गांव तक मेट्रो लाने का काम करेंगे. पुस्ता रॉड को डबल लाइन बनाएंगे, जिससे ग्रामीण इलाके उज्जवल हो सकें. 

इनपुट- नसीम अहमद

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news