Sirsa Lok Sabha Election: सिरसा कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने बीजेपी से पूछा सवाल, बताएं अपना विजन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2254615

Sirsa Lok Sabha Election: सिरसा कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने बीजेपी से पूछा सवाल, बताएं अपना विजन

Sirsa Lok Sabha Election : कुमारी सैलजा ने भाजपा के 400 पार के नारे पर कहा कि पहले भाजपा यह साफ करें कि 400 सीट किस लिए चाहिए. भाजपा पहले इस पर अपना विजन साफ करें. 10 साल भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार में रही, लेकिन लोगों के हित में इन्होंने कोई भी काम नहीं किया. 

Sirsa Lok Sabha Election: सिरसा कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने बीजेपी से पूछा सवाल, बताएं अपना विजन

Sirsa Lok Sabha Election 2024: सिरसा लोकसभा सीट के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हैं. तमाम राजनीतिक लोग प्रचार में तेजी से लगे हुए हैं. इसी के तहत सिरसा लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा सिरसा कपास मंडी में मजदूरों के बीच पहुंची. जहां मजदूर यूनियन के पदाधिकारी ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर कुमारी सैलजा ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज मजदूर को मजदूरी मिलना भी मुश्किल हो गया है. वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश मुश्किल भरे दौर से गुजर रहा है. सैलजा ने कहा कि देश में हमारी सरकार बनेगी. साथ ही कहा कि देश को सही रास्ते पर लाना है और देश में आम जनता का राज कायम करना होगा. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सिरसा दौरे पर तंज करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि यूपी रेप कैपिटल बनता जा रहा है. वहां जो प्रतिनिधि है, वह भी गलत कामों में संकलित हैं और सरकार उन्हें बचाने का काम कर रही है. चाहे रेसलर बेटियों की बात करें चाहे उत्तर प्रदेश की लड़कियों की बात करें कुमारी सैलजा ने कहा कि वह खुद को संभाल लें, सिरसा आकर क्या संदेश देंगे. कुमारी सैलजा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज गरीब मजदूरों को मजदूरी तक मिलना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा कि जब गठबंधन की सरकार बनेगी तब वह जनता के हित में काम करेंगे. कुमारी सैलजा ने कहा कि बेरोजगारी और नशा एक बहुत बड़ा मुद्दा है. 

ये भी पढ़ें: सिरसा में कल यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की रैली, BJP प्रत्याशी के लिए करेंगे वोट अपील

वहीं सचिन पायलट के सिरसा लोकसभा क्षेत्र में कुमारी सैलजा के पक्ष में प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वैसे तो जनता उनके साथ है. वहीं उनके स्टार प्रचारक है, लेकिन फिर भी पार्टी के जो बड़े नेता प्रचार करने आएंगे जाहिर तौर पर उसे उनके पक्ष में माहौल जरूर बनेगा.

वहीं पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायकों द्वारा कुमारी सैलजा पर लगाए गए आरोपों पर सैलजा के कहा कि मुझे नहीं पता कि भाजपा वाले इन्हें कहां से लाए हैं. जब पार्टी ने ही इनका साथ नहीं दिया तो इसमें मैं क्या कह सकती हूं. सैलजा ने कहा कि यह सभी लोग टिकट के दावेदार थे. उन्होंने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. सैलजा ने कहा कि आज तक उनके कामकाज पर किसी ने भी उंगली नहीं उठाई है. अगर उनके पास सैलजा खिलाफ कोई सबूत है तो वह लेकर आए. कुमारी सैलजा ने दावा करते हुए कहा कि देश बदल रहा है और साथ जल्द ही सत्ता बदल जाएगी. 

कुमारी सैलजा ने भाजपा के 400 पार के नारे पर कहा कि पहले भाजपा यह साफ करें कि 400 सीट किस लिए चाहिए. भाजपा पहले इस पर अपना विजन साफ करें. सैलजा ने कहा कि 10 साल भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार में रही, लेकिन लोगों के हित में इन्होंने कोई भी काम नहीं किया. उन्होंने बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पहले यह बताएं कि इनका एजेंडा क्या है.

Input: Anuj Tomar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news