Faridabad News: फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी ने कर दी ओम प्रकाश चौटाला की तारीफ, आखिर क्या हैं इसके सियासी मायने?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241553

Faridabad News: फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी ने कर दी ओम प्रकाश चौटाला की तारीफ, आखिर क्या हैं इसके सियासी मायने?

Haryana News: कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने ओम प्रकाश चौटाला की खुले मन से प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि भले ही लोग उन्हें बुरा कहता कहते हो, लेकिन चौटाला भी बुरे नहीं थे.

Faridabad News: फरीदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी ने कर दी ओम प्रकाश चौटाला की तारीफ, आखिर क्या हैं इसके सियासी मायने?

Faridabad LoK Sabha Seat: हरियाणा में चल रहे सियासी संकट के बीच राजनीतिक दलों ने लोकसभा चुनाव के लिए पूरी जान झोंक दी है. गुरुवार को फरीदाबाद के कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप ने सेक्टर 12 बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने अधिवक्ताओं से देशहित में वोट देने की अपील की. कांग्रेस प्रत्याशी ने लगे हाथ मंच से इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला की तारीफ कर दी. एक समय था, जब कांग्रेस की सरकार में ओपी चौटाला को शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल भेज दिया गया था, लेकिन चुनावी मौसम में कांग्रेस नेता के मुंह से इनेलो चीफ ओमप्रकाश चौटाला की तारीफ के अलग ही सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं. 

चौधरी महेंद्र प्रताप ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश को कर्ज के दलदल में धकेलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कर्ज 70000 करोड़ रुपये था, लेकिन बीजेपी सरकार के इन 10 साल में यह 3 लाख 17 हजार करोड़ पर जा पहुंचा है. इसके अलावा एजेंसियों पर अलग से कर्ज है. उन्होंने कहा कि फरीदाबाद समेत पूरे हरियाणा में कहीं कोई विकास नहीं हुआ है. आप कांग्रेस के समय के विकास को देख लीजिए और अब बीजेपी के विकास को भी देख लीजिए. उन्होंने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में कर्ज लेकर घी पीया जा रहा है. प्रचार किया जा रहा है. कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए महेंद्र प्रताप ने कहा कि अगर बैंक आज सरकार को डिफॉल्टर घोषित कर दिया जाए तो आपमें से प्रत्येक पर 2 लाख रुपये का कर्ज चढ़ जाएगा. 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की अंतरिम जमानत रोकने के लिए ED ने लिया मुख्तार अंसारी केस का सहारा

चौटाला की तारीफ 
कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने ओम प्रकाश चौटाला की खुले मन से प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि भले ही लोग उन्हें बुरा कहता कहते हो, लेकिन चौटाला भी बुरे नहीं थे. उनकी सरकार में भी कर्ज नहीं था. अगर वे बुरे होते तो कर्ज लेकर खा सकते थे.

Input- Amit Chaudhary

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news