मालवीय नगर से इंडिया के लिए शुभ संकेत, व्यापारियों ने सोमनाथ भारती को चुनाव जिताने का दिया भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2255820

मालवीय नगर से इंडिया के लिए शुभ संकेत, व्यापारियों ने सोमनाथ भारती को चुनाव जिताने का दिया भरोसा

Delhi Lok Sabha Election 2024: नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती को मालवीय नगर RWA और MWA ने बड़ी जीत दिलवाने का भरोसा दिया है. 

मालवीय नगर से इंडिया के लिए शुभ संकेत, व्यापारियों ने सोमनाथ भारती को चुनाव जिताने का दिया भरोसा

Delhi Lok Sabha Election 2024: राजधानी दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा. वोटिंग के लिए अब महज 5 दिन का ही समय बचा है, ऐसे में सभी पार्टियां एवं उनके उम्मीदवार वोटरों को लुभाने की कोशिश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. उम्मीदवार हर वर्ग के वोटरों तक पहुंचने की कोशिश में लग गए हैं, चाहे वो झोपड़ी में रहने वाले लोग हों, पॉश इलाके में या फिर व्यापारी. मिडिल क्लास फैमिली से लेकर बुजुर्गों और युवाओं तक उम्मीदवार सभी को अपने पक्ष में लेना चाहते हैं. यही वजह है कि इन दिनों राजधानी दिल्ली में सुबह से शाम तक सभी गली-चौराहों में नेताओं की भीड़ नजर आती है. 

प्रचार के दौरान आज नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती का मालवीय नगर RWA और MWA ने स्वागत किया. इस दौरान उन्हें बड़ी जीत दिलवाने का भरोसा भी दिया. मालवीय नगर के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन एवं मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन ने चुनाव को लेकर मीटिंग रखी थी, जिसमें नई दिल्ली लोकसभा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती का स्वागत किया और जीत का भरोसा दिया. 

ये भी पढ़ें- Traffic Advisory: आज ऑफिस से घर आते वक्त इन रास्तों से बचें, शाम 4 बजे से मिलेगा जा

इस दौरान सोमनाथ भारती ने सभी RWA और MWA के प्रति आभार जताया और विश्वास दिलाया कि जीत के बाद संसद में उनकी आवाज बनकर बोलेंगे. साथ ही इलाके मे विकास की गंगा बहा देंगे. उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी तो पहले ही अपनी हार मान चुकी है. बीजेपी ने पहले नई दिल्ली लोकसभा सीट से मंत्री हरदीप पुरी और जयशंकर को ऑफर दिया था, लेकिन दोनों ने ये ऑफर ठुकरा दिया. उसके बाद बांसुरी स्वराज को उम्मीदवार बनाया गया. उनके सांसद ने पिछले दस साल में कोई काम नहीं किया इसलिए इस बार बीजेपी को उम्मीदवार बदलना पड़ा. इसके साथ ही सोमनाथ भारती ने नई दिल्ली लोकसभा सीट के साथ-साथ दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया.

आपको बता दें कि बीजेपी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों की ओर से लगातार दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया जा रहा है. ऐसे में अब जीत का ताज किसके सिर पर सजता है ये तो आगामी 4 जून को चुनाव के नतीजे आने के बाद की पता चलेगा.

Input- Mukesh Singh

Trending news