Delhi NCR Live Heighlights: मैंने कहा था जल्दी आऊंगा आ गया, तिहाड़ से बाहर आकर बोले CM केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241759

Delhi NCR Live Heighlights: मैंने कहा था जल्दी आऊंगा आ गया, तिहाड़ से बाहर आकर बोले CM केजरीवाल

Delhi CM: तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट को शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि जनता तानाशाही का अंत करेगी उन्होंने कहा कल सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर जाऊंगा और इसके बाद 1 बजे पार्टी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा. 

 

Delhi NCR Live Heighlights: मैंने कहा था जल्दी आऊंगा आ गया, तिहाड़ से बाहर आकर बोले CM केजरीवाल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

10 May 2024
21:31 PM

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचने पर परिवार के लोगों ने जोरदार किया स्वागत

 

 

20:58 PM

Delhi Breaking News: कल से ही चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान संभालेंगे अरविंद केजरीवाल
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद कल से ही चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान संभालेंगे. वहीं दक्षिणी दिल्ली से AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए रोड शो करेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री

20:02 PM

Arvind Kejriwal: इस लोकसभा चुनाव में तानाशाही खत्म होने जा रही है- गोपाल राय

 

 

19:38 PM
Delhi CM: केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आकर कहा,  देश को तानाशाही से बचाना है 
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आकर कहा कि आप सबके बीच में आकर अच्छा लग रहा है. सबसे पहले मैं हनुमान जी के चरणों में नमस्कार करना चाहता हूं. आज उनके आशीर्वाद से आप सबके बीच हूं. सबको शुक्रिया कहना चाहता हूं. मैं सुप्रीम कोर्ट के जजों का धन्यवाद करना चाहता हूं.उन्होंने यह भी कहा कि हम सबको मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है.
18:58 PM

Arvind Kejriwal: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से आए बाहर

 

 

18:45 PM

Delhi News: AAP कार्यकर्ता और समर्थक तिहाड़ जेल के बाहर हुए इकट्ठा, CM अरविंद केजरीवाल कुछ ही देर में होंगे रिहा. 

 

 

 

 

18:04 PM

Saurabh Bhardwaj: AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, केजरीवाल की रिहाई पूरे INDIA गठबंधन के लिए साबित होगी गेमचेंजर 

 

 

17:49 PM

Sexual Harrasment Case: महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले कोर्ट ने BJP नेता बृज भूषण सिंह के खिलाफ आरोप तय किए
Brij Bhushan Sharan Singh: 5 महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली की अदालत ने BJP नेता बृज भूषण सिंह के खिलाफ आरोप तय किए हैं. उन पर महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. कोर्ट को बृज भूषण के खिलाफ आरोप तय करने के लिए पर्याप्त सामग्री मिली गई है. 

 

17:30 PM

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से निकलकर सीधे घर जाएंगे अरविंद केजरीवाल . केजरीवाल को लेने के लिए घर से निकलकर तिहाड़ जेल पहुंची सुनीता केजरीवाल.

17:02 PM

Delhi: सुप्रीम कोर्ट ने रखी सीएम अरविंद केजरीवाल से दफ्तर न जाने की शर्त 

16:29 PM

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत मिलने पर AAP कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर जश्न मनाया.

16:11 PM

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत मिलने पर AAP कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर जश्न मनाया.

16:11 PM

दिल्ली: AAP नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कहा, "यह अभूतपूर्व है, यह एक तरह का चमत्कार है... अभी ये चुनाव जहां है वहां कोई नहीं कह सकता कि चुनाव कहां जाएगा। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का बाहर आना, प्रचार करना देश के लिए दिशा मोड़ने वाला रहेगा... इस चुनाव में अभूतपूर्व बदलाव आएंगे। मुझे लग रहा है कि अब चुनाव पलट जाएगा..."

15:42 PM

Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कहा, "चुनाव प्रचार के लिए जमानत मिली है और 1 जून तक मिली है, उसके बाद क्या? अंतरिम जमानत मिलना मतलब यह नहीं है कि वे अपराध मुक्त हो गए?... 2014 में भी केजरीवाल बाहर थे, 2019 में भी बाहर थे, किसी व्यक्ति के बाहर आने या न आने से चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। दिल्ली की सातों सीटें भाजपा जीतने जा रही है।"

15:33 PM

Delhi: दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल आज शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे और मुझे भरोसा है कि वे दिल्ली और देश को संबोधित जरूर करेंगे. शायद ऊपर वाले का यह ईशारा है कि अब चीज़े बदल रही हैं, देश के लोकतंत्र और संविधान पर जो हमला हो रहा था, अब उसे बदलने,रोकने का समय आ गया है.

15:29 PM

Delhi: AAP नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, हम पूरी दिल्ली, पूरे देश के लोगों और पार्टी की ओर से सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर इस तानाशाही के अंधकार युग में एक रोशनी जलाई है. आज पूरी दिल्ली और पूरा देश खुश है. आज सत्य की जीत हुई है.

15:12 PM

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर बोले राजीव शुक्ला 
Rajiv Shukla:
सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा, "सुप्रीम कोर्ट का निर्णय बहुत अच्छा है. मुझे लगता है कि लोकतंत्र के लिए यह निर्णय बहुत जरूरी था, अब वे जेल से निकलकर अपनी बात जनता से कहेंगे. 

 

15:11 PM

Aam Adami Party: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लोकतंत्र की जीत 

14:26 PM

Mamata Banerjee: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जताई खुशी 

14:23 PM

Delhi: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी और 2 जून को सरेंडर करने को कहा है.

14:12 PM

Delhi: CM अरविंद केजरीवाल के वकील शादान फरासत

Arvind Kejriwal: केजरीवाल को 20 दिन के लिए अंतरिम जमानत दी गई है. वे चुनावी प्रचार में क्या कहेंगे क्या नहीं इस पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाए गए हैं. 2 जून तक उन्हें अंतरिम जमानत दी गई है.

14:07 PM

हरियाणा लोकसभा की 10 सीटों के चुनाव को लेकर पंचकूला में बीजेपी के पंचकमल कार्यालय  पहुंचे जेपी नड्डा.fallback

 

13:38 PM

Arvind Kejriwal Bail: डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का कांग्रेस और JJP पर वार. अल्पमत के दावे को किया खारिज.

12:47 PM

Delhi News Live Update: आज CM के लिए राहत का 'शुक्र'वार?

11:55 AM

Delhi News Live Update: महंगाई और बेरोजगारी पर AAP का BJP पर वार. सौरभ  भारद्वाज का देखें प्रेस कॉन्फ्रेंस यहां.

11:25 AM

Haryana News live Update: आज महेंद्रगढ़ में राव दान सिंह के चुनावी कार्यक्रम लोगों से करेंगे वोट की अपील.

10:57 AM

Lok Sabha: अरविंद शर्मा का चुनावी कैंपेन जारी आज किलोई विधानसभा में करेंगे प्रचार.

10:15 AM

Delhi Kotla MUbarak Pur News: दिल्ली के कोटला मुबारकरपुर में 8 साल की बच्ची का अपहरण के बाद दुष्कर्म. CCTV की मदद से धराया आरोपी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

09:57 AM

Haryana News: राव इंद्रजीत सिंह का चुनाव प्रचार जारी. कई जगहों पर नुक्कड़ सभा को भी करेंगे संबोधित.

09:34 AM

Panchkula News: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरियाणा के चुनावी रण में उतरेंगें. पंचकूला में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का रोड शो होगा. मुख्यमंत्री नायब सैनी रोड शो में शामिल होने वाले हैं. अंबाला लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बंतो कटारिया के पक्ष में जेपी नड्डा का रोड शो होने वाला है.

08:15 AM

Kedarnath: केदारनाथ मंदिर के खुले कपाट भक्तों में उत्साह.

07:41 AM

Gurugram News: लोकसभा से जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी राहुल यादव फाजिलपुरिया का सोहना विधानसभा का दौरा. राहुल यादव ने रामगढ़, बहल्पा, रायसीना, गढ़ीमुरली, नंगली समेत दर्जनों गांवों का दौरा किया.

07:14 AM

Delhi News: CM केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर SC का फैसला आज.

06:54 AM

Arvind Kejriwal Interim Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुना सकता है. इससे पहले 7 मई को उम्मीद लगाई जा रही थी कि सीएम केजरीवाल को जमानत मिल जाएगी, लेकिन उस दिन इसपर कोई फैसला नहीं आया.

 

Trending news