Kurukshetra: जमीन विवाद के निपटारे के लिए बुलाई पंचायत, कर दी सरपंच की पत्नी की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253371

Kurukshetra: जमीन विवाद के निपटारे के लिए बुलाई पंचायत, कर दी सरपंच की पत्नी की हत्या

Kurukshetra Crime News:  सरपंच ने अपने चचेरे भाई और उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. इस विवाद में घायल हुए सरपंच ने बताया कि उसके ताऊ ने अपनी जमीन बेच दी थी और अब उनका बेटा उसकी जमीन हड़पना चाह रहा है.

 

 

Kurukshetra: जमीन विवाद के निपटारे के लिए बुलाई पंचायत, कर दी सरपंच की पत्नी की हत्या

Kurukshetra Murder News: कुरुक्षेत्र के गांव डोडा खेड़ी में जमीन विवाद के चलते मौजूदा सरपंच की पत्नी की मौत होने का मामला सामने आया है. वहीं सरपंच को भी चोटे आई है. जिसका इलाज कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल में करावाया जा रहा है.

जमीनी विवाद में सरपंच घायल और पत्नी की हुई मौत 
इसको लेकर घायल सरपंच अनिल कुमार का कहना है कि उनके ताऊ का लड़के उन्हें अक्सर सरपंच पद से सस्पेंड कराने की धमकी देता था. उसके अपने ताऊ ने पहले ही अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी और अब उसके ताऊ का लड़का उनकी जमीन हड़पना चाहता था. जिसको लेकर गांव में ही आज पंचायत बुलाई गई थी. बीच पंचायत में उसके ताऊ के लड़के और भाभी ने उस पर ओर उसकी पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई है.

कुरुक्षेत्र एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती सरपंच 
पुलिसकर्मी शमशेर सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सुबह थाने में कुरुक्षेत्र एलएनजेपी अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई कि लड़ाई-झगड़े में एक महिला और मौजूदा सरपंच घायल हुए हैं. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू की. उन्होंने कहा कि महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. 

ये भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल मामले में आतिशी का आरोप- झूठी FIR, ये BJP की साजिश

आगामी कार्रवाई में जुटी पुलिस 
पुलिस शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि यह झगड़ा जमीनी विवाद को लेकर किया गया था. उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल कोई भी गिरफ्तार नहीं हुआ है पुलिस द्वारा जांच जारी है. 

INPUT: DARSHAN KAIT

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news