Haryana News: सोनीपत में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े डंडों से मेडिकल संचालक को पीटा, पुलिस के हाथ खाली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1961707

Haryana News: सोनीपत में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े डंडों से मेडिकल संचालक को पीटा, पुलिस के हाथ खाली

Haryana News: सोनीपत में दुकानदार से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चार बदमाश हाथों में लाठी-डंडे लेकर मेडिकल दुकान में घुसते हैं और दुकानदार से मारपीट करते हैं. 

Haryana News: सोनीपत में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े डंडों से मेडिकल संचालक को पीटा, पुलिस के हाथ खाली

Haryana News: सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं. यहां बदमाशों ने एक मेडिकल सेंटर के संचालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना को लेकर पुलिस को कोई भी अहम सुराग नहीं मिल पाए हैं, जिस वजह से पुलिस ने मीडिया से भी दूरी रखी है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
सोनीपत में दुकानदार से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चार बदमाश हाथों में लाठी-डंडे लेकर मेडिकल दुकान में घुसते हैं और दुकानदार से मारपीट करते हैं. इस घटना के बाद पीड़ित दुकादार डर के साए में जीने को मजबूर है, लेकिन अभीतक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. मामले में अभीतक पुलिस के हाथ बिल्कुल खाली नजर आ रहे हैं. दुकानदार के साथ मारपीट के इस वारदात के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. 

सोनीपत के राई विधानसभा का मामला
सीसीटीवी में कैद फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चार अज्ञात बदमाश दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट कर रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके अपराधियों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. ये पूरी घटना सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र के गांव बढ़मलिक की है. जहां बदमाशों के बुलंद हौंसलों का नजारा देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिवाली के बाद फिर बढ़ा प्रदूषण, बारिश की उम्मीद पर टिके दिल्लीवासी

आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी
सीसीटीवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, जब पुलिस से संपर्क स्थापित किया गया तो पुलिस से कैमरे के सामने बोलने के लिए तैयार नहीं हुई. साथ ही पुलिस मामले से बचती हुए भी नजर आई. इस घटना में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है.

INPUT- sunil kumar 

Trending news