Ghaziabad News: पति की मौत के सदमे में नवविवाहिता ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2130954

Ghaziabad News: पति की मौत के सदमे में नवविवाहिता ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके में पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद पत्नी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. 

Ghaziabad News: पति की मौत के सदमे में नवविवाहिता ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी क्षेत्र में बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक नव विवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. मिली जानकारी के अनुसार, 3 माह पूर्व 30 नवंबर को युवती की शादी हुई थी. पति की मौत के सदमे को युवती बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी. 

कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली चौकी सेक्टर 3 एलकॉन अपार्टमेंट्स की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. सोमवार को महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार,  3 महीने पहले 30 नवंबर को युवती की शादी हुई थी. सोमवार को दोनों लोग दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए एक साथ गए थे, जहां पति को अचानक हार्ट में पैन हुआ. युवती द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार में तेजी से बदली लाइफस्टाइल, भोजन से ज्यादा ऐशोआराम की चीजों पर खर्च कर रहे लोग

युवती की पहचान 22 वर्षीय अंजली के रूप में हुई है. 3 महीने पहले अंजली की शादी 25 वर्षीय अभिषेक आहुवालिया के साथ हुई थी, जो प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. अचानक पति की मौत की खबर सुनते ही अंजली अपना होश खो बैठी, उसका रो-रोकर बुरा हाल था. जैसे ही मृत पति की डेड बॉडी घर पहुंची उसने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई. 

वहीं इस बारे में गाजियाबाद की थाना कौशांबी पुलिस ने बताया कि कल रात सूचना मिली कि एलकॉन अपार्टमेंट्स जो कि वैशाली चौकी के अंतर्गत आता है वहां किसी महिला ने सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी का प्रयास किया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचती है, तब जानकारी मिलती है कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली चिड़ियाघर घूमने गई थी. वहां पति की तबीयत खराब होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पति की मौत का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और शव के घर पहुंचते ही युवती सातवीं मंजिल कूद गई. जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया. इसके बाद उसे दिल्ली सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया था. जहां महिला की मृत्यु हो गई है. मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

 

 

Trending news