8 महीने से धरने पर बैठे किसानों ने कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को दिखाए काले झंडे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242642

8 महीने से धरने पर बैठे किसानों ने कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को दिखाए काले झंडे

मोहना गांव के पास अमरपुर गांव के चौक पर फरीदाबाद लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को किसानों द्वारा काले झंडे दिखाए गए हैं.  कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद की लोकसभा सीट से प्रत्याशी है.

8 महीने से धरने पर बैठे किसानों ने कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को दिखाए काले झंडे

Faridabad: मोहना गांव के पास अमरपुर गांव के चौक पर फरीदाबाद लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को किसानों द्वारा काले झंडे दिखाए गए हैं.  कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद की लोकसभा सीट से प्रत्याशी है. ऐसे में लोगों का विरोध कृष्णपाल के लिए सियासत में कहीं न कहीं समस्या पैदा कर सकता है. कृष्णपाल गुर्जर लोकसभा में चुनाव की तैयारियों को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. वहीं उनके सामने विपक्षी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार महेन्द्र प्रताप सिंह भी जमकर चुनावी तैयारियों में लगे हुए है. हरियाणा में 25 मई के  दिन मतदान होना है. ऐसे में जैसे-जैसे चुनावी तारीख नजदीक आती जा रही है दोनों पार्टियां का रवैया काफी आक्रामक दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: जानिए उस केस के बारे में जिसमें अरविंद केजरीवाल की हुई थी गिरफ्तारी, आज मिली जमानत

8 महीने से धरने पर बैठे है किसान
लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कृष्णपाल गुर्जर का काफिला मोहना गांव पर पहुंचा था. जहां पर किसान पहले से ही विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. आपको बता दें कि वहां के किसानों द्वारा ग्रीन एक्सप्रेस-वे पर कट कैंसिल करने के बाद मोहना में कट बनाने की मांग को लेकर किसान पिछले 8 महीने से धरने पर बैठ विरोध कर रहे है. इस मामले में किसानों की अभी तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई है. ऐसे में जब किसानों को पता चला कि भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का काफिला जब उनके गांव आ रहा है तो उन्होंने काफिले को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध कर उनके विरुद्ध नारे लगाए गए .  वहीं किसानों ने गांव के 5 से 10 किलोमीटर तक के आसपास अपने क्षेत्र में कोई भी भाजपा का कार्यक्रम नहीं करने की दी चेतावनी है.

काफिले में शामिल नहीं थे कृष्णपाल गुर्जर
मोहना में जब कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को काला झंडा दिखाया गया. वह उस काफिले में मौजूद नहीं थे.  क्योंकि किसानों द्वारा कृष्णपाल गुर्जर के विरोध करने की सूचना उन्हें पहले ही मिल गई थी. इसलिए उनकी जगह इस काफिले में उनके भतीजे मौजूद थे.
Input: Amit Choudhary 

Trending news