Faridabad News: नशा तस्करी कर बनाई गई संपत्ति पर चला बुलडोजर, पुलिस ने दी चेतावनी- तस्करी छोड़ दो या फिर..
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1832143

Faridabad News: नशा तस्करी कर बनाई गई संपत्ति पर चला बुलडोजर, पुलिस ने दी चेतावनी- तस्करी छोड़ दो या फिर..

Faridabad Hindi News: फरीदाबाद में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया. जहां अवैध नशा तस्करों के मकानों को पुलिस ने जेसीबी की मदद से ढहाया. पुलिस ने नशा तस्करी या फिर फरीदाबाद छोड़कर चले जाने की दी चेतावनी. 

Faridabad News: नशा तस्करी कर बनाई गई संपत्ति पर चला बुलडोजर, पुलिस ने दी चेतावनी- तस्करी छोड़ दो या फिर..

Faridabad News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिस का बड़ा एक्शन देखने को मिला. जहां अवैध रूप से नशा तस्करी कर कमाई गई संपत्ति से बनाए गए मकान, दुकान को आज पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से ढहा दिया गया, जिसमें अपराधी रणधीर पर नशा तस्करी के 3 मामले, सुधीर पर नशा तस्करी के 7 मामले, संतोष पर नशा तस्करी के 3 मामले थाना एसजीएम नगर में दर्ज है. तीनों अपराधी राहुल कॉलोनी एसजीएम नगर के रहने वाले हैं. जहां न्होंने नशा तस्करी से धन अर्जित कर मकान बनाए हुए थे, जिन्हें भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ढहा दिया गया.

बता दें कि फरीदाबाद की राहुल कॉलोनी में नशा तस्कर रणधीर पर नशा तस्कर, सुधीर और संतोष नशा तस्करी कर अपनी काली कमाई कर रहे थे और युवाओं को नशे की लत लगाकर उनके भविष्य को खराब कर रहे थे. इन तीनों नशा तस्करों के खिलाफ थाना एसजीएम नगर थाने में नशा तस्करी के कई मामले दर्ज है और फिलहाल तीनों आरोपी जेल में बंद है. इस मामले में डीसीपी नरेंद्र कादयान ने जानकारी देते हुए बताया कि जिनके मकानों को तोड़ा गया वो सभी नशा तस्कर हैं, जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत 6-7 मुकदमे दर्ज हैं. इन्होंने नशा तस्करी करके अवैध संपत्ति बनाई हुई थी, जिन्हे आज तोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: Haryana Clerk Strike की एक बार फिर सुगबुगाहट, रोहतक में कल होगी राज्य स्तरीय मीटिंग

 

उन्होंने बताया की ऐसे ही लगभग दो दर्जन नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. साथ ही और भी ऐसे मामले सामने आएंगे  तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस की ऐसे नशा तस्करों को चेतावनी दी है कि या तो अपना अवेध धंधा छोड़ दें या फिर फरीदाबाद छोड़कर यहां से बाहर चले जाएं. जो भी नशा तस्करी करके अवैध सम्पत्ति अर्जित करेगा उसके खिलाफ पुलिस का यही एक्शन होगा.

वहीं तोड़फोड़ के दौरान राहुल कॉलोनी की रहने वाली एक महिला नीतू के मकान को भी पुलिस द्वारा निशाना बनाया गया. इसके बाद महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके मकान को बेवजह ही तोड़ा गया है, जिसमें उसका किचन बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया और उसे भारी नुकसान हुआ है. नीतू ने बताया कि पुलिस ने आते ही केवल उन्हें अपने बच्चों को लेकर निकल जाने की चेतावनी दी. उन्हें सामान निकालने तक का समय नहीं दिया गया. अब उसकी भरपाई कौन करेगा.

Trending news