Delhi Crime: सोनीपत में गेट खोलते ही हेड कांस्टेबल को गोली मारी, दिल्ली पुलिस ने किया 2 आरोपियों को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1965191

Delhi Crime: सोनीपत में गेट खोलते ही हेड कांस्टेबल को गोली मारी, दिल्ली पुलिस ने किया 2 आरोपियों को गिरफ्तार

Delhi Crime: हरियाणा के सोनीपत में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या के प्रयास का सनसनीखेज मामला में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 24 घंटे के भीतर पूरा मामला सुलझा लिया. इस दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया.

Delhi Crime: सोनीपत में गेट खोलते ही हेड कांस्टेबल को गोली मारी, दिल्ली पुलिस ने किया 2 आरोपियों को गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने सोनीपत में हेड कांस्टेबल की हत्या की कोशिश के मामले को सिर्फ 24 घंटे में सुलझा लिया. दिल्ली पुलिस ने इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान गोहाना सोनीपत निवासी सुशील उर्फ ​​शिला पहलवान और शिलाक राम के रूप में हुई है. हेड कांस्टेबल की पत्नी की शिकायत पर सोनीपत सिटी थाने में पुलिस ने हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

15 नवंबर को सोनीपत के अशोक नगर निवासी दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल परवीन पर गोलीबारी चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने घायल कांस्टेबल को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जांच के दौरान हरियाणा पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल वाहन और आरोपियों के संबंध में एक क्यूएसटी जारी किया.

ये भी पढ़ेंः Ajab-Gajab News: ग्रेटर कैलाश से चोरी हुई डॉगी की तलाश में पुलिस ने छान मारी दिल्ली, CCTV खंगालने के बाद फरीदाबाद में मिली

क्राइम ब्रांच ने संदिग्धों पर मैनुअल और तकनीकी निगरानी रखी. कड़ी मेहनत और इनपुट मिलने से आरोपी व्यक्तियों की पहचान हो गई और इसके बाद दोनों आरोपियों को पानीपत के समालखा में जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि उनके एक करीबी सहयोगी, जिसका नाम राजेश नैन उर्फ ​​राजू है. की पीड़ित के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी थी

आरोपियों ने आगे बताया कि उनके साथी राजेश नैन उर्फ ​​राजू की हेड कांस्टेबल से दुश्मनी थी. 15 नवंबर को वे राजेश नैन, विजेंद्र और बबवा नाम के अन्य लोगों के साथ पीड़िता को मारने के लिए उसके घर पहुंच गए. जैसे ही हेड कांस्टेबल ने घर का दरवाजा खोला तभी राजेश ने हेड कांस्टेबल पर गोली चला दी. गिरफ्तारी से बचने के लिए दोनों आरोपी समालखा में छिपे थे.

(इनपुटः राजकुमार भाटी)

Trending news