Karnal News: कांग्रेस है भ्रष्टाचारी, लोगों को किया है प्रताड़ित- नायब सिंह सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242683

Karnal News: कांग्रेस है भ्रष्टाचारी, लोगों को किया है प्रताड़ित- नायब सिंह सैनी

Haryana News: नायब सिंह सैनी ने आज शहर में अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की. यहां सबसे पहले उन्होंने भगवान परशुराम चौक का उद्घाटन किया और भगवान परशुराम के चित्र पर पुष्प अर्पित किए.

Karnal News: कांग्रेस है भ्रष्टाचारी, लोगों को किया है प्रताड़ित- नायब सिंह सैनी

Karnal News: हरियाणा में चल रहे  पॉलिटिकल क्राइसिस के बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक बार फिर दोहराया कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने शुक्रवार को अपने करनाल दौरे के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी जेपी द्वारा गलत जानकारी दी जाने के जवाब में कहा कि अगर कोई उम्मीदवार नॉमिनेशन फॉर्म में गलत जानकारी देता है, तो इसे चुनाव आयोग देखेगा. कांग्रेस की हालत काफी पतली है. उनके नीचे जमीन नहीं है. उनके जो उम्मीदवारों के कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं. उन्हें जमानत बचाने के भी लाले पड़े हुए हैं. कांग्रेस एक भ्रष्टाचारी पार्टी है, उसने लोगों को प्रताड़ित किया है. यह झूठे वादे करती है और लोगों को बरगलाने का काम करती हैं. लोग इनकी चालों को समझ चुके हैं. यह झूठ बोलकर वोट लेने का काम करते हैं और फिर लोगों का शोषण करते हैं.

नायब सिंह सैनी ने आज शहर में अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की. यहां सबसे पहले उन्होंने भगवान परशुराम चौक का उद्घाटन किया और भगवान परशुराम के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. इस अवसर पर उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को अक्षय तृतीया व भगवान परशुराम जन्मोत्सव की हार्दिक बधाई दी. इसके बाद नायब सिंह सैनी स्थानीय अनाज मंडी में आयोजित राष्ट्रीय कामगार संघ हरियाणा द्वारा आयोजित मजदूर सम्मान में पहुंचे, जहां उन्होंने डबल इंजन सरकार द्वारा श्रमिकों के कल्याण के लिए चलाई गई योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और श्रमिकों से वोट की अपील की.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की जमानत आम आदमी पार्टी में जोश लेकर आई, जानें किस नेता ने क्या कहा

सैनी ने कहा कि मजदूर इस देश के विकास को एक गति देने वाले हैं. आप अपने पसीने को बहाकर देश को विकास की दिशा में ले जाने का काम करते हैं. मैं आप लोगों को एक विश्वास दिलाता हूं कि आप लोग एक-एक वोट कमल के फूल को दीजिए. मुझे यहां से मोदी जी ने आप लोगों के बीच में भेजा है. यहां से मैं भी चुनाव लड़ रहा हूं और करनाल से आप लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं की कमल का बटन दबा करके मुझे भी चंडीगढ़ भेजने का आप लोग काम करें.

Input- KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news