Arvind Kejriwal: केजरीवाल की जमानत आम आदमी पार्टी में जोश लेकर आई, जानें किस नेता ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242625

Arvind Kejriwal: केजरीवाल की जमानत आम आदमी पार्टी में जोश लेकर आई, जानें किस नेता ने क्या कहा

सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत दे दी है.  शुक्रवार को उन्हें लोकसभा में चुनाव प्रचार के लिए 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. वहीं केजरीवाल को अब 2 जून को आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनीलॉन्ड्रिंग केस में आत्मसमर्पण करना होगा.

Arvind Kejriwal: केजरीवाल की जमानत आम आदमी पार्टी में जोश लेकर आई, जानें किस नेता ने क्या कहा

Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत दे दी है.  शुक्रवार को उन्हें लोकसभा में चुनाव प्रचार के लिए 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. वहीं केजरीवाल को अब 2 जून को आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनीलॉन्ड्रिंग केस में आत्मसमर्पण करना होगा.  केजरीवाल की रिहाई को लेकर विपक्षी दलों से लेकर आम आदमी पार्टी तक जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है.  आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की रिहाई पर  कहा कि सत्यमेव जयते... तानाशाही खत्म होगी.  वहीं केजरीवाल की रिहाई  पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने खुशी व्यक्त की है.

न्याय परेशान हो सकता है, मगर पराजित नहीं
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया गया है. पार्टी ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, मगर पराजित नहीं.  वहीं आप सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: जानिए उस केस के बारे में जिसमें अरविंद केजरीवाल की हुई थी गिरफ्तारी, आज मिली जमानत

ममता बनर्जी ने अंतरिम जमानत पर जाहिर की खुशी 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर खुशी जाहिर की.  ममता बनर्जी ने कहा कि इसका चुनावों में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि यह मौजूदा लोकसभा चुनाव प्रचार में बहुत मददगार साबित होगा. 

पवन खेड़ा ने कोर्ट के फैसले का किया स्वागत 
अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर पवन खेड़ा ने कहा फैसले पर संतोष यक्त कर फैसले का स्वागत किया. खेड़ा ने कहा कि 4 जून के बाद पीएम मोदी को बहुत समय मिलने वाला है क्योंकि वह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री बन जाएंगे. इसके बाद वह साबरमति आश्रम में बैठकर आत्मनिरीक्षण करें. खेड़ा ने आगे कहा कि उम्मीद है कि हेमंत सोरेन को भी जल्द ही उचित न्याय मिलेगा.

Trending news