Arvind Kejriwal Bail: सौरभ भारद्वाज बोले-अरविंद केजरीवाल की रिहाई से देश में आने वाला है बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242513

Arvind Kejriwal Bail: सौरभ भारद्वाज बोले-अरविंद केजरीवाल की रिहाई से देश में आने वाला है बड़ा बदलाव

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल को आज सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में जमानत दे दी. इसपर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की रिहाई की वजह से देश में बड़ा बदलाव आने वाला है.

Arvind Kejriwal Bail: सौरभ भारद्वाज बोले-अरविंद केजरीवाल की रिहाई से देश में आने वाला है बड़ा बदलाव

Arvind Kejriwal Bail: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली के आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अब जाकर सीएम को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उनको अंतरिम जमानत दी है. जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय, आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेस किया. इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की रिहाई की वजह से देश में बड़ा बदलाव आने वाला है.

गोपाल राय ने कहा जगी है उम्मीद
आज पूरा देश  खुश है. उन्होंने कहा कि आज सर्वोच्च न्यायाल ने लोगों के बीच उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि आज अंधेरे की घड़ी में इस फैसले से लोगों को तानाशाही के अंधेरे में कोर्ट के इस फैसले से लोगों को राहत मिल रही है. उन्होंने कहा कि आज सर्वोच्च न्यायालय ने देश और लोकतंत्र से प्यार करने वाले लोगों के दिलों में उम्मीद की किरण जलाई है. आज दिल्ली समेत पूरा देश खुश है. सुप्रीम कोर्ट ने बता दिया कि जिस देश का संविधान लाखों शहीदों के बलिदान से बना हो, उसे कोई ऐसे ही खत्म नहीं कर पाएगा. इसके लिए पूरा देश सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद करता है.

लोकतंत्र की हुई है विजय
वहीं, इस मामले में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से सत्य, संविधान और लोकतंत्र की विजय हुई है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की भूमिका निभाने में सुप्रीम कोर्ट ने अहम भूमिका निभाया है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में बराबरी का अधिकार सबको है. आज देश में तानाशाही की सरकार है. आज लोकतंत्र और विपक्ष को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन इस तानाशाही का अंत होगा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए ये आखिरी मौका है.

ये भी पढ़ें: क्यों हुई थी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी, चुनाव से पहलोे मिली जमानत

बजरंगबली की आशीर्वाद से आए बाहर
वहीं, इस मामले में बोलते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पीएमएल एक्ट में केंद्र की पूरी मशिनरी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में रखना चाह रही थी, लेकिन उनकी अंतरिम बेल होना चमात्कार जैसा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ये ऊपर वाले का इशारा कि जो देश में चल रहा है उसमें बदलाव जरूरी है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बजरंगबली की आशीर्वाद से वो जेल से बाहर एक बड़े मकसद के लिए आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की रिहाई की वजह से देश में बड़ा बदलाव आने वाला है.  

Trending news