‘34 साल के नौजवान ने प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया’, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256339

‘34 साल के नौजवान ने प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया’, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि एक 34 साल के नौजवान ने रोजगार के एजेंडे पर प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया.

तेजस्वी यादव

सीवान: सीवान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अवध बिहारी चौधरी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. पचरुखी प्रखंड के बड़कागांव स्कूल के मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि एक 34 साल के नौजवान ने रोजगार के एजेंडे पर प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया. यह ताकत आप लोगों ने दिया है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि चाचा जी को भाजपा वालों ने हाईजैक कर लिया लेकिन शरीर वहां पर है और मन यहां पर है. हम तो पहले भी सम्मान देते थे और आगे भी देंगे. सरकार में थे तो किसी माई के लाल में दम था कि सरकार को या चाचा जी को कोई कुछ बोल दे. बेटा की तरह खड़े थे. लेकिन कुछ लोग वहां है जो उनको इधर-उधर करा कर इधर उधर ले गए,लेकिन उनका मन नहीं था. जब कुछ दिन पहले पटना में नरेंद्र मोदी का रोड शो था तो मोदी जी ने चाचा को हाथ में कमल थमा दिया और खुद ऊपर हो गए और उनको नीचे कर दिया. सारा फोकस लाइट सिर्फ मोदी जी के मुंह पर था और चाचा जी के मुंह पर नहीं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाला चाचा के चुनाव के बाद का करीहन सब कोई जानता. खैर चाचा जी जहां है उनको मेरी शुभकामना है बड़े हैं बुजुर्ग हैं. यह देश का चुनाव है और यह देश को बनाने का चुनाव है. प्रधानमंत्री बिहार में 11 वीं बार दौरे पर आ रहे हैं लेकिन कभी कमाई सिंचाई दवाई पर बात नहीं की सिर्फ मंदिर ,मस्जिद, मुस्लिम ,सनातन और इस्लाम पर बात करते हैं और मुद्दे को डायवर्ट करते हैं.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahni: पीएम मोदी के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला, कहा- बार-बार बिहार आ रहे

Trending news