रांची में सेना जमीन घोटाला, पूर्व DC छवि रंजन को बेल के लिए करना होगा इंतज़ार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773963

रांची में सेना जमीन घोटाला, पूर्व DC छवि रंजन को बेल के लिए करना होगा इंतज़ार

रांची में सेना जमीन घोटाला मामले में ED ने अदालत से जवाब देने के लिए समय मांगा जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया. आपको बता दें कि इस मामले में रांची के पूर्व DC छवि रंजन आरोपी हैं.

(फाइल फोटो)

रांची: रांची में सेना जमीन घोटाला मामले में ED ने अदालत से जवाब देने के लिए समय मांगा जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया. आपको बता दें कि इस मामले में रांची के पूर्व DC छवि रंजन आरोपी हैं. उनकी जमानत याचिका पर भी अदालत में फैसला आना था लेकिन अब उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा. 

लैंड स्कैम के आरोपी रांची के पूर्व DC छवि रंजन की जमानत याचिका पर रांची PMLA (प्रीवेन्शन ऑफ़ मनी लाउंड्रिंग एक्ट) की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई. सोमवार की सुनवाई के दौरान ED की ओर से उपस्थित विशेष लोक अभियोजक शिव कुमार उर्फ काका जी ने कोर्ट से जवाब दाखिल करने के लिए समय देने का आग्रह किया. जिसे स्वीकार करते हुए अदालत ने IAS छवि रंजन की याचिका पर एक सप्ताह बाद सुनवाई की तिथि निर्धारित की है. 

ये भी पढ़ें- बाढ़ का प्रकोप- गंगा नदी के निशाने पर बेगुसराय का यह गांव, शुरू हुआ पलायन

वहीं IAS छवि रंजन द्वारा दाखिल 167 की याचिका पर अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. 167 सीआरपीसी की धारा है जिसमें पुलिस और एजेंसी को चार्जशीट दाखिल करने के लिये समय निर्धारित की गई है.

ये भी पढ़ें- कृष्णा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अवैध संबंध में नहीं, लूट के दौरान हुई थी हत्या

रांची के बड़गाईं अंचल के बरियातु स्थित सेना के कब्जे वाली जमीन की खरीद बिक्री से जुड़े इस केस में ED रांची के पूर्व उपायुक्त आइएएस छवि रंजन, बड़ागाईं अंचल के राजस्व उप निरीक्षक भानु प्रताप प्रसाद, सेना के कब्जे वाली जमीन का फर्जी रैयत प्रदीप बागची, जमीन कारोबारी अफसर अली, इम्तियाज खान, तल्हा खान, फैयाज खान व मोहम्मद सद्दाम, अमित अग्रवाल और दिलीप घोष के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. 

Trending news