Sarkari Naukri: शिक्षकों के लिए 1200 पदों पर निकली भर्ती, इन लोगों को मिलेगी नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981553

Sarkari Naukri: शिक्षकों के लिए 1200 पदों पर निकली भर्ती, इन लोगों को मिलेगी नौकरी

Sarkari Naukri:  फॉर्म भरने की आखिरी तारीख तक बचे हैं, इसलिए तुरंत आवेदन करना फायदेमंद हो सकता है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन केवल गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर ही किया जा सकता है. किसी अन्य माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

Sarkari Naukri: शिक्षकों के लिए 1200 पदों पर निकली भर्ती, इन लोगों को मिलेगी नौकरी

Government Job 2023: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो यह सूचना आपके लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकती है. गुजरात राज्य में एक बड़ा अवसर है, जहां आप 1246 विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह विभिन्न पदों के लिए हैं, जैसे कि सर्वेयर, प्लानिंग असिस्टेंट, ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, ग्राफिक डिजाइनर, वायरमैन, जूनियर प्रोसेस असिस्टेंट आदि. आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 दिसंबर 2023 है और आवेदन 17 नवंबर से शुरू हो रहे हैं.

यदि आपने अब तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, तो इसका आखिरी मौका है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख तक बचे हैं, इसलिए तुरंत आवेदन करना फायदेमंद हो सकता है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन केवल गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर ही किया जा सकता है. किसी अन्य माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. आवेदन करते समय आपको सभी आवश्यक जानकारी और विवरण भरने का ध्यान रखना चाहिए.

आवेदन करने के लिए योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग पदों के अनुसार विभिन्न हो सकती हैं. आप जिस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उसकी आवश्यक योग्यता की जाँच करें और तब ही आवेदन करें. आवेदन करते समय शुल्क देना होगा, जिसकी राशि 100 रुपये है. चयन की प्रक्रिया में लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, डीवी राउंड आदि शामिल हैं. अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. समर्थ और इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यह एक अच्छा मौका है, इसलिए जल्दी से आवेदन करें और अपने करियर को सरकारी स्थान पर मजबूती से बनाएं.

ये भी पढ़िए-  IPL 2024 : गुजरात टीम का साथ छोड़ा Hardik Pandya ने मुंबई इंडियंस में की वापसी

 

Trending news