RJD ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- BJP बदलना चाहती है देश का संविधान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256355

RJD ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- BJP बदलना चाहती है देश का संविधान

Bihar News: मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी नेता लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि एनडीए चार सौ पार का नारा इसलिए दे रही है, क्योंकि इन्हें संविधान बदलना है.

RJD ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- BJP बदलना चाहती है देश का संविधान

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी की विदाई तय कर चुकी है. प्रधानमंत्री अब राम मंदिर के बाद हिंदू-मुस्लिम की राजनीति कर रहे हैं. ये लोग अब आरक्षण खत्म करने का भी मन बना चुके हैं.

मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी नेता लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि एनडीए चार सौ पार का नारा इसलिए दे रही है, क्योंकि इन्हें संविधान बदलना है. आरक्षण खत्म करना है. इन्हें जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पीएम की पार्टी के ही नेता इस बात को कह रहे हैं कि ये चार सौ सीटें जनता से मांग ही इसलिए रहे हैं कि संविधान में संशोधन कर सकें, लेकिन इस देश की गरीब जनता इन्हें समझ चुकी है.

साथ ही बता दें कि इसलिए इन लोगों को आने वाले दिनों में माकूल जवाब मिलेगा. इस बार प्रधानमंत्री की विदाई इस चुनाव में तय है. यह चाहे जितना भी जोर लगा लें, चुनाव नहीं जीतने वाले है. बता दें कि सोमवार को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 49 सीटों पर मतदान जारी है. इस चुनाव में कई हाईप्रोफाइल सीटों पर चुनाव हो रहे हैं.

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़िए -  Tiger Kid Scheme: अब ग्रामीण बच्चे वाइल्ड लाइफ में बनेंगे धुरंधर, जानिए क्या है टाइगर किड योजना

 

Trending news