Siwan News: तारकिशोर प्रसाद ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालटेन युग को समाप्त कर देंगे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254316

Siwan News: तारकिशोर प्रसाद ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालटेन युग को समाप्त कर देंगे लोग

Bihar News: पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि इंडिया गठबंधन ध्वस्त हो चुका है, इस गठबंधन से जुड़े जितने दल है एक दूसरे के सामने उम्मीदवार के रूप में खड़े है. नरेंद्र मोदी घर-घर के चहेते बन चुके है. एक एक मतदाता मोदी जी से सीधा जुड़ा हुआ है. इस बार देश में 400 के पार और बिहार में 40 सीटें देंगे. लोगों को मालूम है कि राष्ट्रीय जनता दल के समय में सीवान जल रहा था.

Siwan News: तारकिशोर प्रसाद ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालटेन युग को समाप्त कर देंगे लोग

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने एनडीए प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा के चुनाव प्रचार में सभा को संबोधित किया. इस दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि बिहार सहित देश में मोदी जी की लहर और उनके काम की लहर है. आम लोगो में जो मोदी जी को लेकर आस्था दिखी है उसका परिणाम सीवान लोकसभा क्षेत्र में भी देखने को मिलेगा. लालटेन युग को हम लोगों ने समाप्त कर दिया है. आज हर घर तक बिजली पहुंचाने का काम किया है.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि इंडिया गठबंधन ध्वस्त हो चुका है, इस गठबंधन से जुड़े जितने दल है एक दूसरे के सामने उम्मीदवार के रूप में खड़े है. नरेंद्र मोदी घर-घर के चहेते बन चुके है. एक एक मतदाता मोदी जी से सीधा जुड़ा हुआ है. इस बार देश में 400 के पार और बिहार में 40 सीटें देंगे. लोगों को मालूम है कि राष्ट्रीय जनता दल के समय में सीवान जल रहा था. जब हमारी एनडीए की सरकार आई तो सीवान सहित बिहार में सुशासन देने का काम किया, जो जंगलराज में आधारभूत संरचना ध्वस्त हो चुकी थी उसे हम सबने रिस्टोर करने का काम किया है. इस लिए राष्ट्रीय जनता दल अब दूर-दूर तक दिखने वाला नहीं है.

राजद के पास कोई विजन ही नहीं है. बिहार को भ्रष्टाचार और परिवारवाद में लपेटना चाहते है. वो नौकरी देने की बात करते है और लैंड फॉर जॉब घोटाले में फंसे हुए है. विपक्ष के जितने भी बड़े नेता है आज जमानत पर है या तो जेल में है या बेल पर है. बिहार और देश की जनता जानती है कि देश किसके हाथ में सुरक्षित रह सकता है. मोदी जी पर लोगों ने भरोसा किया है. मोदी जी की प्रशंसा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है. वहीं छपरा मदरसा में बम ब्लास्ट मामले में कहा कि आतंकवादी हो या शरारती तत्व हो ऐसे पर हमारी सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है. इस तरह की जो स्थान है संदिग्ध है, इस पर सरकार जांच करेगी. सीवान के व्यवसाइयों से हमने बात किया है उन्होंने तय किया है कि हम सब एनडीए के साथ रहेंगे. क्योंकि राजद के सरकार में जितना व्यवसाई तबाह हुए है. बिहार छोड़ना पड़ा है,उनके दुकानों को लुटा गया।इस लिए व्यवसाई का वो दर्द आज भी गहरा है इसलिए वो और सभी वर्ग के लोग आज किसी भी हालत में कही और नही जा रहे सभी एनडीए के साथ है. क्योंकि मोदी की गारंटी है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Begusarai News: बेखौफ बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक के सिर में लगी गोली

 

Trending news