Bihar Crime: बारात में नाच देखने गए युवक की बेरहमी से चाकू गोद कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219277

Bihar Crime: बारात में नाच देखने गए युवक की बेरहमी से चाकू गोद कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बिशनपुर गांव की हैं. जहां मृत युवक की पहचान छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बिशनपुर गांव निवासी उदय कुमार सिंह के पुत्र प्रिंस राज के रूप में की गई है. उसका शव गांव स्थित गाछी टोला से बरामद किया गया है.

Bihar Crime: बारात में नाच देखने गए युवक की बेरहमी से चाकू गोद कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना: बिहार में आपराधिक घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. अपराधियों में पुलिस के नाम का कोई डर तक नहीं है. क्राइम का ग्राफ रोजाना बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला छपरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का का है. यहां बारात में नाच देखने गए एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या की गई है. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बिशनपुर गांव की हैं. जहां मृत युवक की पहचान छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बिशनपुर गांव निवासी उदय कुमार सिंह के पुत्र प्रिंस राज के रूप में की गई है. उसका शव गांव स्थित गाछी टोला से बरामद किया गया है. इस घटना की जानकारी परिवार वालों को आज अल सुबह हुई. सूचना के बाद घर वाले भागे-भागे वहां पहुंचे तो प्रिंस की मृत्यु हो चुकी थी.

वहीं सूचना के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. इस घटना के बाद परिवार वालों में रोना-पीटना लगा हुआ है. इस संबंध में मृतक के भाई कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वह गांव में आये बारात में नाच देखने के लिए अपने मित्र मोनू के साथ गया था. मोनू के द्वारा ही घर आकर सूचना दी गई कि नाच देखने के दौरान विवाद में कुछ लोगों के द्वारा प्रिंस को चाकू गोदा जा रहा है और वह भाग कर पहुंचा है. इस सूचना के बाद वे लोग जब वहां पहुंचे तो गांव स्थित गाछी टोला में उसे मृत पाया गया. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा ने विपक्ष को आड़े हाथ लेकर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

 

Trending news