बैंक ऑफ बड़ौदा से करीब 20 लाख रुपए की लूट, 5-6 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749035

बैंक ऑफ बड़ौदा से करीब 20 लाख रुपए की लूट, 5-6 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार के शिवहर जिले में बैंक ऑफ बड़ौदा से तकरीबन 20 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना को अंजाम देने के लिए करीब 5-6 की संख्या में अपराधी आए थे.  

बैंक ऑफ बड़ौदा से करीब 20 लाख रुपए की लूट, 5-6 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

शिवहरः बिहार के शिवहर जिले में बैंक ऑफ बड़ौदा से तकरीबन 20 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना को अंजाम देने के लिए करीब 5-6 की संख्या में अपराधी आए थे.  

दो खोखा भी बरामद
मिली जानकारी के अनुसार, 5 से 6 की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बैंक के मुख्य द्वार पर फायरिंग कर दहशत फैलाया और लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना स्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है. 

घटना में बैंक गार्ड भी घायल 
वहीं सभी बदमाश बाइक पर सवार हो कर आए थे. इस घटना में बैंक गार्ड भी घायल हो गया है. यह घटना पिपराही थाना क्षेत्र के अम्बा कला हाई स्कूल स्थित संचालित बैंक शाखा की है. सूचना पर SP अनंत कुमार घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं.

घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या 
वहीं दूसरी ओर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में बुधवार (21 जून) की रात अपराधियों ने घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. 

अस्पताल ले जाने के दौरान युवक ने तोड़ा दम
इस घटना के बाद युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. युवक ग्रेजुएशन का छात्र था. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि अभी तक युवक की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.   

इनपुट-त्रिपुरारी शरण

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के पोखर में खुदाई के दौरान मिली सूर्य भगवान की पौराणिक मूर्ति, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

यह भी पढ़ें- किन्नर संग जीने मरने की कसमें खाकर युवक ने 5 साल तक बनाया संबंध, अब घर से निकाला

यह भी पढ़ें- Patna Opposition Meeting Live: महाबैठक के लिए पटना पहुंचने लगे विपक्षी नेता, ममता-केजरीवाल-महबूबा मुफ्ती का आगमन आज

Trending news