Nawada Crime: नवादा में हैवानियत की हद पार, युवक को पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241730

Nawada Crime: नवादा में हैवानियत की हद पार, युवक को पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

Nawada Crime: झारखंड की सीमा पर एक युवक को बदमाशों ने मोटरसाइकिल समेत पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाकर मार डाला है. झारखंड की सीमा पर नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के झरनमां के पास पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. 

नवादा में युवक को पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

नवादाः Nawada Crime: झारखंड की सीमा पर एक युवक को बदमाशों ने मोटरसाइकिल समेत पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाकर मार डाला है. झारखंड की सीमा पर नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के झरनमां के पास पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. मृत युवक की पहचान झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत गांवा थाना के डुमरी झारा निवासी सोमर साव के पुत्र मुकेश कुमार साव (30) वर्ष के रूप में की गई है.

युवक के परिजनों के अनुसार, नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के रानीगदर एवं दनिया के बीच का इलाका झरनमा के आसपास इस घटना को अंजाम दिया गया है. मगर घटना के बाद दोनों राज्यों की पुलिस सीमा विवाद को लेकर दिन भर उलझी रही. जिस कारण मृतक के परिजन दिनभर दोनों थाने का चक्कर काटते रहे.

परिजनों ने बताया कि मृतक मुकेश और उसका छोटा भाई रानीगदर जा रहे थे. वहां तालाब खुदाई का काम चल रहा था. ट्रैक्टर में डीजल देने के लिए जा रहा था. इसी दौरान जंगल का सुनसान इलाका देख अपराधियों ने दोनों को पकड़ लिया. किसी तरह छोटा भाई जान बचाकर वहां से भाग निकला. मगर मुकेश को अपराधियों ने पकड़ लिया और उसके पास रहे डीजल से उसे जिंदा जला दिया. उसकी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. 

छोटे भाई ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी घर वालों को दी. जहां काफी खोजबीन करने के बाद उसका शव उसी जगह पर बरामद हुआ. जिसके बाद परिजन शव को लेकर झारखंड के लोकाय थाना चले गए. मगर घटनास्थल नवादा की होने के कारण उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया. अगले सुबह परिजन शव को लेकर कौआकोल थाने पहुंचे. मगर कौआकोल पुलिस ने भी यह कहकर उन्हें लौटा दिया कि घटनास्थल झारखंड है. इसके बाद में परिजनों के द्वारा आंदोलन किए जाने के बाद कौआकोल पुलिस ने अंततः प्राथमिकी दर्ज की और आगे की कार्रवाई में जुटी. पुलिस ने आनन फानन में सबसे पहले शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा. वहीं इस पूरे मामले में नवादा पुलिस की किसी भी वरीय अधिकारियों का बयान नहीं आया है. अब देखना होगा पुलिस अपराधियों तक कब तक पहुंचती है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा, नवादा

यह भी पढ़ें- ‘तेजस्वी है तो ताकत है...’ लालू यादव ने विडियो शेयर कर दिया बड़ा संदेश

Trending news