‘तेजस्वी है तो ताकत है...’ लालू यादव ने विडियो शेयर कर दिया बड़ा संदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241677

‘तेजस्वी है तो ताकत है...’ लालू यादव ने विडियो शेयर कर दिया बड़ा संदेश

Lalu Yadav: चौथे चरण के मतदान से पहले लालू यादव ने सोशल मीडिया पर 'तेजस्वी है तो ताकत है नाम का गाना शेयर किया है. लालू यादव ने इसे अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है.

लालू और तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में बिहार के पांच संसदीय क्षेत्रों में चुनाव होना है. ऐसे में सभी पार्टियां इस चरण में जोर शोर से प्रचार में लगी है. चौथे चरण में बिहार के दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर (सु.), बेगूसराय एवं मुंगेर संसदीय क्षेत्रों में चुनाव होने वाला है. ऐसे में एनडीए और महागठबंधन के नेताओं ने इन सीटों पर चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार की शाम अपने सोशल मीडिया एक्स के अकाउंट पर 'तेजस्वी है तो ताक़त है' गाना रिलीज किया है.

लालू याद ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'तेजस्वी है तो ताक़त है. इंक़लाब और क्रांति की ये तो अमानत है. सबको शिक्षा सबको प्रगति, सबकी हिफ़ाज़त है. तेजस्वी है तो ताक़त है, तेजस्वी है तो ताक़त है.' लांच किए गए गाना का वीडियो कुल 3.56 मिनट लंबा है. इस वीडियो में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को अपार जनसमूह के साथ दिखाया गया है. चौथे चरण के ठीक पहले तेजस्वी का ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने की मदद से लालू यादव ने मतदाताओं को रिझाने का काम किया है.

बता दें कि तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी चुनावी सभाओं के दौरान केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार परिषद (ईएसी-पीएम) की रिपोर्ट पर संदेह जताते हुए सवाल किया कि केंद्र ने बिना जनगणना कराए कैसे हिंदू-मुस्लिम जनसंख्या रिपोर्ट तैयार कर ली. वहीं पीएम मोदी के पटना में रोड शो के बारे में उन्होंने कहा था कि उन्हें रोड शो और एयर शो करने दिजिए. हम जॉब शो की बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 35 साल...500 गांव...30 लाख पेड़, शादी करने तक की फुर्सत नहीं, अब चामी मुर्मू को मिला पद्मश्री सम्मान

Trending news