'हम भी सनातनी हैं, समय निकालकर जाएंगे अयोध्या..', मीसा भारती ने किया बीजेपी पर पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2194622

'हम भी सनातनी हैं, समय निकालकर जाएंगे अयोध्या..', मीसा भारती ने किया बीजेपी पर पलटवार

Bihar News in Hindi: बीजेपी लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राम मंदिर के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर हमलावर है. इसी बीच लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने साफ किया है कि वो चुनाव खत्म होने के बाद अयोध्या जाएंगी. 

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar News in Hindi: बीजेपी लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राम मंदिर के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर हमलावर है. इसी बीच लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने साफ किया है कि वो चुनाव खत्म होने के बाद अयोध्या जाएंगी. 

'जल्द ही जाएंगे अयोध्या'

बीजेपी पर पलटवार करते हुए मीसा भारती ने कहा कि सिर्फ बीजेपी और मोदी ही हिंदू नहीं है, हम भी सनातनी हैं. हम भी पूजा करते हैं. इस समय हम लोग व्यस्त है. समय निकालकर जल्द ही हम भी भगवान राम के दर्शन करने जाएंगे. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के पैर छूने के सवाल पर मीसा भारती ने कहा कि यह दुख तकलीफ की बात नहीं है. हमारे संस्कार हैं. अब देखने की बात होगी कि प्रधानमंत्री क्या नीतीश कुमार से बड़े हैं या छोटे हैं. यह देखना पड़ेगा, इसकी जानकारी मुझे नहीं है. इसकी जानकारी लेकर के मैं जरूर कुछ बताऊंगी. उन्होंने आगे कहा कि NDA के नेता क्या बोल रहे हैं, नरेंद्र मोदी जी क्या बोल रहे हैं अमित शाह क्या बोल रहे हैं सम्राट चौधरी क्या बोल रहे हैं, लेकिन आप को ये देखना होगा कि यहां के मुख्यमंत्री क्या बोल रहे हैं, ये देखना होगा. वो कह रहे हैं कि 4000 पार होगा, अब देखना रहेगा कि कितना पार होगा. 

पाटलिपुत्र लोक सभा सीट को लेकर मीसा भारती ने कहा कि कोई भी चुनाव जरूरी होता है. बहुत सारे उम्मीदवार होते हैं. हम लोगों ने काम करके दिखाया है. हम लोगों के पास मुद्दे हैं. हम लोग बिहार के लिए हमेशा लड़ते आए हैं. बेरोजगारों को रोजगार देकर दिखाया है. प्रधानमंत्री जी को दो बार मौका मिला. प्रधानमंत्री जी ने क्या कार्य किया है? प्रधानमंत्री आकर के भाषण देते हैं और सिर्फ परिवारवाद पर भाषण देते हैं. कल मुजफ्फरपुर में कल की घटना एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ. कोई भी अभी तक नहीं गया तो यह संवेदनशील संस्कार है. 

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास मुद्दे हैं. हम MSP लागू करेंगे. किसानों की आय को दोगना करेंगे. हम गरीब महिलाओं को 1 लाख की सहयोग राशि देंगे. हम लोग 30 लाख रोजगार सृजन करने जा रहे हैं. 

Trending news