पवन सिंह के प्रचार में उतरीं ज्योति सिंह, काराकाट में भोजपुरी सुपरस्टारों का जलवा, जलाल हो गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241449

पवन सिंह के प्रचार में उतरीं ज्योति सिंह, काराकाट में भोजपुरी सुपरस्टारों का जलवा, जलाल हो गया

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए पूरा भोजपुरी उमड़ पड़ा है. इस दौरान नामांकन रैली में उनकी मां और चाचा अजीत सिंह भी मौजूद थे. मंच पर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी नजर आ रही थीं. 

पवन सिंह के प्रचार में उतरीं ज्योति सिंह

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट में 9 मई, 2024 दिन गुरुवार को भोजपुरी सुपरस्टारों का जमावड़ा देखने को मिला. मौका था भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह नामांकन का. इस दौरान नीलकमल सिंह से लेकर अरविंद अकेला कल्लू तक पवन सिंह के नॉमिनेशन की रैली में नजर आए. इतना ही नहीं पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी मंच पर पवन सिंह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी नजर आई. अब सियासी हलकों में चर्चा होने लगी की ज्योति सिंह अपने पति पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार में उतर चुकीं हैं. 

मंच पर एक साथ भोजपुरी सुपरस्टार

पवन सिंह के नामांकन के बाद आयोजित रैली में भोजपुरी सुपरस्टारों को एक साथ एक मंच पर किसी चुनाव प्रचार में पहली बार देखा गया. इस दौरान नीलकमल सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, अंकुश राजा, गुंजन सिंह, अनुपमा यादव समेत कई स्टार मौजूद थे. इतना ही नहीं भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के पिता मंगरू यादव भी पवन सिंह के नामांकन रैली में पहुंचे और जीत का आशीर्वाद दिया.

पवन सिंह मां, पत्नी और चाचा भी रैली में शामिल

काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए पूरा भोजपुरी उमड़ पड़ा है. इस दौरान नामांकन रैली में उनकी मां और चाचा अजीत सिंह भी मौजूद थे. मंच पर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी नजर आ रही थीं. पूरा परिवार पवन सिंह के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. हर कोई चाह रहा है कि पवन सिंह चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंच जाए.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया नामांकन, निर्दलीय चुनावी मैदान में ठोंक रहे ताल

पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से किया नामांकन

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से 9 मई, 2024 दिन गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सासाराम समाहरणालय में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिसे कंट्रोल करने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पवन सिंह ने रोहतास के डीएम नवीन कुमार के पास अपना पर्चा दाखिला किया.

Trending news