Jharkhand Congress: कांग्रेस के झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा- इंडिया गठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256419

Jharkhand Congress: कांग्रेस के झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा- इंडिया गठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगी

Jharkhand Congress: झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि धनबाद लोकसभा में हमारी मजबूत स्थिति है. ऐसे में इस सीट पर हमारी जीत निश्चित है.

गुलाम अहमद मीर

धनबाद: झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य के विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में वो आज धनबाद पहुंचे. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र जाने के क्रम में धनबाद में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि झारखंड में इंडिया गठबंधन सबसे बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है. पहले चरण में जिस प्रकार से संगठन ने काम किया है. आज दूसरे चरण के हो रहे मतदान में भी तीन सीट पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि धनबाद लोकसभा में हमारी मजबूत स्थिति है. ऐसे में इस सीट पर हमारी जीत निश्चित है.

मीर ने कहा की जनता जानती है की कैसे झारखंड में स्थापित सरकार को गिराने की कोशिश की गई. कैसे एक सीएम को रिजाइन करना पड़ा. एक सवाल के जवाब में मीर ने कहा कि इस बार जनता का रुझान एक तरफा है. जागरूक जनता की दबाव में इस बार ईवीएम से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता है. कांग्रेस और सहयोगी दल अच्छी मेहनत करके सीट निकालने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. ऐसे में धनबाद सीट पर भी हमारी जीत पक्की है.

इससे पहले गुलाम अहमद रविवार को रांची में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा कांग्रेस समन्वय समिति की चुनावी समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे. इस बैठक में झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की जलेश्वर महतो,पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, राकेश सिन्हा, सतीश पॉल मुंजनी, अनादि ब्रह्म , अमूल नीरज खलखो, गजेन्द्र सिंह सहित कई लोग मौजूद थे. इस दौरान गुलाम अहमद मीर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी पूरे वर्ष संगठन में काम करते हैं. आप लोगों ने पिछले 5 वर्षों से केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यों से त्रस्त जनता के बीच रहकर संघर्ष किया, लेकिन अब समय आ गया है कि उन संघर्षों का परिणाम हर बूथ से कांग्रेस पार्टी की जीत के रूप में निकले.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- ‘34 साल के नौजवान ने प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया’, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

Trending news