4 पिस्टल...20 गोली, पीएम मोदी के दौरे से पहले बरामद, मोतिहारी में हाई अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256398

4 पिस्टल...20 गोली, पीएम मोदी के दौरे से पहले बरामद, मोतिहारी में हाई अलर्ट

PM Modi Motihari Program: मोतिहारी में पुलिस ने 4 पिस्टल और 20 गोली के साथ एक युवक पकड़ा है. पुलिस ने यह कार्रवाई पीएम मोदी के दौरे से एक दिन पहले किया है. अब पूरे मोतिहारी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया है.

मोतिहारी में हथियारों की खेप बरामद

Bihar Lok Sabha Chunav: पीएम मोदी 21 मई, दिन मंगलवार को मोतिहारी के दौरे पर आ रहे हैं. यहां पर उनका एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. इससे पहले मोतिहारी पुलिस को बड़ा कामयाबी मिली है. मोतिहारी में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से पहले 20 मई, 2024 दिन सोमवार को हथियार का खेप बरामद हुआ है. पुलिस ने चार पिस्टल और बीस गोली के साथ बेगूसराय के एक व्यक्ति को मोतिहारी के छतौनी से गिरफ्तार किया है.

छतौनी से गिरफ्तार किया गया युवक

एसपी कान्तेश मिश्रा ने बताया कि हथियार का खेप लेकर मोतिहारी में डिलेवरी देने आर्म्स डीलर आया था. इसी बीच छतौनी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पीएम मोदी 2 लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे

21 मई, 2024 दिन मंगलवार को पीएम मोदी 2 लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अपने इस दौरे में पीएम मोदी सीवान में जदयू प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा के लिए वोट की अपील करेंगे. वहीं, एक सभा उनकी पूर्वी चंपारण में होगी. यहां मोतिहारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह मैदान में हैं. 

यह भी पढ़ें:34 साल के नौजवान ने प्रधानमंत्री को सड़क पर ला दिया, तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

20 मई की रात को पटना स्थित राजभवन में रुकेंगे पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी 20 मई की रात को पटना स्थित राजभवन में रुकेंगे. पीएम की सुरक्षा को देखते हुए 20 मई की शाम नेहरू मार्ग से कदमकुआं जाने वाले रास्ते आम वाहनों के लिए दो घंटे तक बंद रहेंगे. ट्रैफिक डीएसपी अशोक कुमार चौधरी ने इसकी जानकारी दी है. इसके बाद मंगलवार की सुबह पीएम मोदी राजभवन से सीधा एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. 

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला, कहा- बार-बार बिहार आ रहे

 

 

Trending news